सुबह-सुबह गुरुद्वारे पहुंची शहनाज गिल, यूं सादगी भरा अंदाज देख फैंस बोले- नजर ना लगे...

शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शनिवार सुबह गुरुद्वारे से एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे सादगीभरे अंदाज में गुरुद्वारे में कुछ सोचती नजर आ रही हैं.

सुबह-सुबह गुरुद्वारे पहुंची शहनाज गिल, यूं सादगी भरा अंदाज देख फैंस बोले- नजर ना लगे...

सुबह-सुबह गुरुद्वारे पहुंची शहनाज गिल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल जितना एक्टिव अपनी लाइफ में रहती हैं उतनी ही एक्टिव वे सोशल मीडिया पर भी रहती हैं. वे अपने फैंस के साथ अपने छोटे बड़े पलों को शेयर करना नहीं भूलती हैं. बीते दिनों उनका एक गिद्दे वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इस गाने पर उनका क्यूट अंदाज देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे थे. वहीं अब उन्होंने गुरुद्वारे से एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे काफी सादगी भरे अंदाज में नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शनिवार सुबह गुरुद्वारे से एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे सादगीभरे अंदाज में गुरुद्वारे में कुछ सोचती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं एक फैन ने लिखा क्या बात है. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा नजर ना लगे. शहनाज ने अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. उनका अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. वहीं कुछ समय पहले उनकी फिल्म हौसला रख रिलीज हुई थी. जिस पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था. वहीं शहनाज के गाने भी फैंस को बेहद पसंद आते हैं.