Shehnaaz Gill के फोन वॉलपेपर पर दिखी उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की Photo, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Shehnaaz Gill के फोन वॉलपेपर पर दिखी उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की Photo, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी इस समय सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं. बिग बॉस के 13वें सीजन के बाद से ही दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए सुर्खियों में रहते हैं. शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए. अब फिर से ये जोड़ी सुर्खियों में आ गई है. दरअसल, हाल ही में शहजान गिल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके फोन के वॉलपेपर पर उनकी और सिद्धार्थ की फोटो लगी दिखाई दी.

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स उनके रिलेशनशिप को लेकर भी अंदाजा लगा रहे हैं. हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कभी कुछ नहीं कहा. शहजान गिल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो पर 'सिडनाज' (Sidnaaz) के फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोग इस वीडियो को एडिटेड भी बता रहे हैं. बता दें कि शहनाज को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो अब फिल्मों में भी काम करने जा रही हैं. इसी सिलसिले में वो गुरुवार को कनाडा रवाना हुई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहजान गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ ने घोषणी की थी कि वो 'हौंसला रख' नाम के फिल्म में नजर आने वाली हैं. शहनाज के साथ इस फिल्म में सोनम बाजवा भी दिखाई देंगी. बता दें कि शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हाल ही में 'भुला दूंगा' सॉन्ग 100 मिलियन का आंकड़ा पार किया है. इसके साथ ही उनका 'शोना शोना' सॉन्ग भी यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले थे, और उनकी दोस्ती को पसंद किया गया था. #Sidnaaz हैशटैग पॉपुलर भी हुआ और यह आज भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है.