शहनाज गिल ने डरते-डरते मोर को अपने हाथों से खिलाया खाना, वायरल हुआ Video तो फैंस बोले- करोड़ो दिलों की मल्लिका

शहनाज गिल का ये वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में शहनाज बड़े प्यार से मोर को दाना खिला रही हैं.

शहनाज गिल ने डरते-डरते मोर को अपने हाथों से खिलाया खाना, वायरल हुआ Video तो फैंस बोले- करोड़ो दिलों की मल्लिका

शहनाज गिल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

शहनाज गिल एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस और सिंगर हैं, जो बिग बॉस 13 के बाद इंडस्ट्री का एक पॉपुलर नाम बन गई हैं. शहनाज की मुस्कराहट, खूबसूरती और सबसे ज्यादा उनका इनोसेंस फैंस को बेहद पसंद है. शहनाज की तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर आए और लोग उस पर प्यार की बारिश न करें, ऐसा कैसे हो सकता है. ऐसे में सना का एक वीडियो लोगों का दिल छू रहा है. शहनाज गिल का ये वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में शहनाज बड़े प्यार से मोर को दाना खिला रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल की खूबसूरती और सादगी फैंस का दिल जीत रही है.

यह वीडियों हाल ही में ब्रम्हाकुमारी के एक कार्यक्रम का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भले ही शहनाज दाना खिलाते वक़्त शुरुआत में थोड़ा झिझकी और डरी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बड़े ही प्यार से मोर को दाना खिलाया. वीडियो में जहां सना का पक्षियों के प्रति प्यार देखने को मिल रहा है, वहीं उनका सादगी भरा अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. वीडियो में शहनाज व्हाइट कलर का सूट पहने हुए हैं. सूट पर शहनाज बेज कलर का दुपट्टा ओढ़े हुए नजर आ रही हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि शहनाज इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी सादगी और स्माइल फैंस को दीवाना बना रही है. 

शहनाज गिल के इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. हमेशा की तरह शहनाज के इस वीडियो पर भी फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'हर जगह खुशियां बिखेरते रहो, चमकते रहो'. एक और यूजर ने कमेंट किया, 'हमारी एंजल शहनाज गिल'. जबकि एक अन्य फैन ने शहनाज को 'क्वीन ऑफ़ मिलियन हार्ट्स' बताया. आपको बता दें कि हाल ही में शहनाज ब्रह्मा कुमारी के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ब्रम्हाकुमारी के साथ जुड़ीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com