Siddharth Shukla के निधन पर Shehnaaz Gill के पिता बोले- वह ठीक नहीं है...

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने शहनाज की स्थिति के बारे में बताया है. वे कहते हैं कि "वह ठीक नहीं है.शहनाज का भाई शहबाज उसके साथ है और मैं भी जल्द दी जाऊंगा."

Siddharth Shukla के निधन पर Shehnaaz Gill के पिता बोले- वह ठीक नहीं है...

शहनाज गिल के पिता ने कहा कि शहनाज ठीक नहीं है

खास बातें

  • शहनाज के पिता ने कहा कि वह ठीक नहीं है
  • 40 वर्ष के थे सिद्धार्थ शुक्ला
  • दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है. परिवार, फैंस, दोस्त इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.  टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे शोक जता रहे हैं. माधुरी दीक्षित, रिया चक्रवर्ती, आसिम रियाज, अर्शी खान, राखी सावंत और राहुल महाजन समेक कई नामी चेहरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली दी. ऐसे में लोग सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में भी जानना चाह रहे हैं. वहीं हाल ही में शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने शहनाज की स्थिति के बारे में बताया है.

शहनाज गिल के पिता ने कही ये बात
सिडनाज की जोड़ी ने लोगों के दिलों पर राज किया है. कुछ दिनों पहले ही शहनाज और सिद्धार्थ डांस दीवाने और बिग बॉस के घर में साथ गए थे. वहीं सिद्धार्थ की इस खबर ने शहनाज के पिता को भी चौंका दिया है. स्पॉटबॉय द्वारा लिए गए इंटरव्यू में संतोख सिंह सुख कहते हैं कि "मैं इस कंडीशन में नहीं हूं की बात कर सकूं. जो भी कुछ हुआ है मैं इसपर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं." इसके बाद वे शहनाज (Shehnaaz Gill) के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि "वह ठीक नहीं है. शहनाज का भाई शहबाज उसके साथ है और मैं भी जल्द दी जाऊंगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला  
सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद वे 'बालिका वधू' औj 'दिल से दिल तक' में रश्मि देसाई के साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ को कई रियलिटी शोज जैसे 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' 'झलक दिखला जा 6' और बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे. इतना ही नहीं वे 'बिग बॉस 13' के विजेता भी रह चुके हैं.