'सिद्धार्थ सिद्धार्थ' पुकारते हुए श्मशान भूमि की तरफ भागीं शहनाज गिल- देखें Video

शहनाज गिल का रो-रोकर बुरा हाल है. वो जैसे ही श्मशान भूमि पहुंचीं सिद्धार्थ का नाम लेकर रोने लगीं. देखें Video

'सिद्धार्थ सिद्धार्थ' पुकारते हुए श्मशान भूमि की तरफ भागीं शहनाज गिल- देखें Video

शहनाज गिल का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया उनकी तस्वीरों और वीडियो से पटा हुआ है. जब से उनका निधन हुआ है तब से ही फैन्स शहनाज गिल को लेकर चिंतिंत है. लोग उनके बारे में जानना चाहते थे कि वो कैसी हैं. गुरुवार को शहनाज के पिता ने बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर वो पूरी तरह से सदमे हैं. रो-रोकर उनका बुरा हाल है. अब सिद्धार्थ शुक्ला का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार किया जाएगा. ऐसे में शहनाज गिल खुद को रोक नहीं पाई और ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच गई. एक वीडियो में सिद्धार्थ का नाम ले-लेकर बुरी तरह से रोती दिख रही हैं.

देखें Video

शहनाज गिल को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिद्धार्थ-सिद्धार्थ पुकारते हुए उनके पार्थिव शरीर की तरफ भाग रही हैं. उनका यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं और शहनाज ठीक रहे इसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इससे पहले श्मशान भूमि से कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें शहनाज गाड़ी में बैठीं काफी रोती दिखीं. उनके साथ इस दौरान उनके भाई शहबाज गिल भी दिखे. शहनाज के अलावा कई टीवी सितारे सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंचे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था और टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की. बाद में वह 'जाने पहचानने से... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में नजर आए. लेकिन 'बालिका वधू' ने उन्हें मशहूर कर दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया. सिद्धार्थ एक लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता थे. उन्होंने लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो 'बालिका वधू' में अपनी भूमिका से उम्दा टीवी अभिनेता की पहचान कमाई थी. वह 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.