इंडियन आइडल के सेट पर बेहद संस्कारी बहू के अंदाज में दिखी शहनाज गिल, एक बार फिर अपनी अदाओं से जीता फैंस का दिल

हाल ही में शहनाज गिल पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल के 'सीनियर सिटीजंस स्पेशल एपिसोड' में पहुंची. शो में पहुंचकर शहनाज ने कुछ ऐसा किया एक बार फिर अपनी सादगी और मासूमियत से उन्होंने सबका दिल जीत लिया.

इंडियन आइडल के सेट पर बेहद संस्कारी बहू के अंदाज में दिखी शहनाज गिल, एक बार फिर अपनी अदाओं से जीता फैंस का दिल

इंडियन आइडल के सेट पर बेहद संस्कारी बहू के अंदाज में दिखी शहनाज गिल

नई दिल्ली :

पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का चमकता हुआ सितारा बन गई हैं. शहनाज अक्सर अपनी खूबसूरती, फैशन सेंस और अपनी मासूमियत के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी उनका सुपर ग्लैमरस अवतार फैंस के होश उड़ा देता है तो कभी पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल का देसी अंदाज सीधा दिल में उतर जाता है. हाल ही में शहनाज गिल ने पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल में शिरकत की. शो का एक प्रोमो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल अपने देसी अंदाज से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. इस वीडियो में शहनाज बेहद खूबसूरत शरारा सूट पहने हुए सिर पर पल्लू रखे डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 शहनाज गिल के देसी अंदाज पर फिदा हुए फैंस

 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर जिन्होंने 'बिग बॉस 13' से अपनी पहचान बनाई आज लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. हम बात कर रहे हैं बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड शहनाज गिल की. हाल ही में शहनाज गिल पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल के 'सीनियर सिटीजंस स्पेशल एपिसोड' में पहुंची.  शो में पहुंचकर शहनाज ने कुछ ऐसा किया एक बार फिर अपनी सादगी और मासूमियत से उन्होंने सबका दिल जीत लिया. दरअसल शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो वीडियो में शहनाज स्टेज पर एक प्यारा सा मोमेंट क्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह शो के कंटेस्टेंट ऋषि और शिवम के साथ स्टेज पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में पॉपुलर गाना 'तुझ में रब दिखता है' बजता है. यह गाना सुनते ही शहनाज अपने दुपट्टे से सिर पर पल्लू रख लेती हैं और फिर  इस गाने पर अपनी एक्टिंग और डांस का प्यारा सा तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं. यकीन मानिए शहनाज का यह अंदाज आपको भी बेहद पसंद आएगा. 

  इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं पंजाब की कैटरीना कैफ 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शहनाज गिल का यह प्रोमो वीडियो शेयर किया है. आपको  बता दें कि हमेशा की तरह शहनाज गिल इंडियन लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने लाइट पिंक कलर का शिमरी शरारा सूट पहना हुआ है.  चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट और गालों पर बिखरी हुई ज़ुल्फ़ें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ने हाल ही में एमटीवी हसल 2.0 विजेता एमसी स्क्वायर के साथ गनी सयानी नाम का एक म्यूज़िक वीडियो एल्बम शूट किया है. गाने में वो रैपर के साथ डांस करती दिखीं.