अपने गाने की सक्सेस पार्टी पर सिद्धार्थ और शहनाज ने यूं किया था डांस, वायरल हुआ ‘सिडनाज’ का Video

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को कुछ समय बीत चला है, लेकिन फैन्स अब भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. वे लगातार अपने चहेते सितारे को याद कर वीडियो व तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही 'सिडनाज' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

अपने गाने की सक्सेस पार्टी पर सिद्धार्थ और शहनाज ने यूं किया था डांस, वायरल हुआ ‘सिडनाज’ का Video

सिडनाज का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को कुछ समय बीत चला है, लेकिन फैन्स अब भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं. वे लगातार अपने चहेते सितारे को याद कर वीडियो व तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देख एक बार फिर फैन्स इमोशनल हो गए हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ मस्ती के मूड में हैं और वे शहनाज के साथ अपने गाने ‘शोना शोना' पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

वीडियो को शहनाज और सिद्धार्थ के एक फैन पेज इट्स सिडनाज यशु से शेयर किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि शहनाज वीडियो में सबसे आगे खड़ी हैं, उनके पीछे एक शख्स है और फिर फिर उनके पीछे सिद्धार्थ शुक्ला हैं. वीडियो में दोनों अपने गाने ‘शोना शोना' पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ शहनाज को छेड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों की खुशी इसमें देखते ही बन रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था और तब ही से उनके चाहने वालों के बीच मातम पसरा है. शहनाज गिल तो सिद्धार्थ के जाने के बाद बिलकुल टूट गई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली है. हालांकि बीच-बीच में सूत्रों से उनके हेल्थ की अपडेट मिलती रहती है. अब शहनाज सिद्धार्थ की मौत से खुद को कब और कैसे निकाल पाती हैं, ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा. फिलहाल ‘सिडनाज' के चाहने वाले शहनाज को मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं.