Bigg Boss के घर में एंट्री करने वाली कौन हैं शेफाली जरीवाला, जानिए 'कांटा लगा' गर्ल के बारे में खास बातें

Bigg Boss: बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के इशारों पर नाच रहे हैं घरवाले, जानें 'कांटा लगा' फेम एक्ट्रेस के बारे में खास बातें...

Bigg Boss के घर में एंट्री करने वाली कौन हैं शेफाली जरीवाला, जानिए 'कांटा लगा' गर्ल के बारे में खास बातें

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आएंगी शेफाली जरीवाला

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला के बारे में जानिए ये खास बातें
  • बिग बॉस के घर में जल्द एंट्री लेने वाली हैं एक्ट्रेस
  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर जल्द आएंगी नजर
नई दिल्ली:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) रोजाना खूब धमाल मचा रहा है. शो का चौथा हफ्ते आने वाला है, जिसमें फिनाले होगा और उसके बाद कुछ नए कंटेस्टेंट शो से जुड़ेंगे. बिग बॉस में जहां मिड विक एविक्शन के जरिए सिद्धार्थ डे को घर से बेघर कर दिया गया था. अब जल्द ही शो में 'कांटा लगा' म्यूजिक वीडियो से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली हैं. इस बात की जानकारी कलर्स टीवी द्वारा पहले ही दी चुकी है. तो जानिए बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बारे में ये कुछ खास बातें.

Chhath Puja 2019: खेसारी, पवन और निरहुआ के छठ सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखें 5 बेहतरीन Bhojpuri Video


शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद शेफाली जरीवाला सलमान खान (Salman Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था. फिल्म के बाद शेफाली ने कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी.

बच्चन फैमिली की पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के कपड़ों में लगी आग, शाहरुख खान ने यूं बचाई जान...


फिल्मों को अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने टीवी में एक बार फिर हाथ आजमाया. उन्होंने साल 2012 में 'नच बलिए 5 (Nach Baliye)' में अपने खास दोस्त पराग त्यागी के साथ शो में हिस्सा लिया. बता दें, शेफाली साल 2008 में आए शो 'बूगी-वूगी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.  हालांकि अब शेफाली जरीवाला फिल्मों और टीवी सीरियल्स से दूर वेब सीरीज में किरदार निभाती हैं. शेफाली जरीवाला आल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बू' में काम कर चुकी हैं. शेफाली अब बिग बॉस से भी जुड़ गई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)