शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट, सलमान खान भी हुए खामोश

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और शिल्पा शेट्टी की बहन हैं. जब से बिग बॉस 15 में उनकी एंट्री हुई है, उन्हें कुछ खास ही तवज्जो दी जाती है.

शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट, सलमान खान भी हुए खामोश

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 में मिल रही खास तवज्जो

नई दिल्ली :

शमिता शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और शिल्पा शेट्टी की बहन हैं. जब से बिग बॉस 15 में उनकी एंट्री हुई है, उन्हें कुछ खास ही तवज्जो दी जाती है. वह खुद को घर के बाकी सदस्यों से कुछ हटकर चलती हैं और घर के बाकी सदस्यों को भी ऐसा लगता है कि शमिता शेट्टी कुछ ज्यादा ही सोफिस्टिकेटेड बनकर रहती हैं. यही नहीं, वीकेंड का वार में तो सलमान खान ने उन्हें क्वीन ऑफ बकिंघम पैलेस तक कह दिया. लेकिन जब इस बात को लेकर शमिता शेट्टी गुस्सा हो गईं तो सलमान खान बाद में इस बात को लेकर कई तरह की सफाई देते नजर आए. इस तरह शमिता शेट्टी का एटीट्यूड पूरे घर पर भारी है. आइए हम बताते हैं कुछ बातें जिनसे आपको भी बात आ जाएगी समझ में.

1. उमर रियाज ने वीकेंड का वार में बताया कि शमिता शेट्टी ने उनका खाना लेने से साफ इनकार कर दिया था, और कुछ ऐसा जेस्चर बनाया था जैसे वह भिखारी हो.

2. उमर रियाज ने कहा कि शमिता शेट्टी ने एजुकेशन को लेकर भी ताना मारा था, और फिर उमर ने उन्हें अपनी एजुकेशन भी बताई. 

3. आज के शो में भी जब तेजस्वी और शमिता आमने-सामने होंगी और जब उमर तेजस्वी का नाम लेंगे तो सलमान बार-बार उन्हें सोचने के लिए कहेंगे. इस बात पर तेजस्वी गुस्सा होंगी तो सलमान उन्हें भी खरी-खोटी सुनाएंगे.

4. शमिता शेट्टी की सेहत की वजह से उनका खाना एकदम अलग आता है और उन्हें बिग बॉस हाउस में पूरी तरह वीआईपी ट्रीटमेंट मिलते हुए देखा जा सकता है.

5. शमिता शेट्टी को अकसर घर के सदस्यों के साथ बिल्कुल क्वीन की तरह व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है और वह एक दूरी बनाकर सबसे बात करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

6. शमिता शेट्टी को टास्क के दौरान अकसर उस टास्क को सुपरवाइज करने का मौका दे दिया जाता है, जिससे वह अधिकतर टास्क से दूर ही रहती दिखी हैं.