काशीबाई बाजीराव बल्लाल में बाजीराव के रोल में दिखेंगे शहजादा धामी,  रिया शर्मा करेंगी बड़ी काशी का रोल 

शहजादा धामी को मेकर्स ने शो में लीड रोल के लिए चुना है. शो में वह बाजीराव की भूमिका में नजर आएंगे. एक्टर हाल ही में छोटी सरदारनी में बड़े परम सिंह गिल के रोल में दिखे थे. 

काशीबाई बाजीराव बल्लाल में बाजीराव के रोल में दिखेंगे शहजादा धामी,  रिया शर्मा करेंगी बड़ी काशी का रोल 

काशीबाई बाजीराव बल्लाल में एंट्री करेंगे शहजादा धामी

नई दिल्ली :

टीवी शो काशीबाई बाजीराव बल्लाल में बड़ी काशीबाई के रोल के लिए मेकर्स ने पिंजारा-खूबसूरती फेम की रिया शर्मा को साइन किया है. अब मेकर्स ने काशीबाई के अपोजिट रोल के लिए एक्टर को भी फाइनल कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक शहजादा धामी को मेकर्स ने शो में लीड रोल के लिए चुना है. शो में वह बाजीराव की भूमिका में नजर आएंगे. एक्टर हाल ही में छोटी सरदारनी में बड़े परम सिंह गिल के रोल में दिखे थे. 

काशीबाई बाजीराव बल्लाल में रिया और शहजादा लीड रोल में आरोही पटेल और वेंकटेश पांडे की जगह लेंगे. पिछले साल जुलाई में छोटी सरदारनी में शामिल हुए शहजादा ने पांच महीने बाद शो छोड़ दिया था, क्योंकि जिस तरह से उनका किरदार आगे बढ़ रहा था. उससे वह बहुत खुश नहीं थे. फैमिली ड्रामा से बाहर निकलने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए, उन्होंने बताया था कि वह ऐसे प्रोजेक्ट करना चाहते हैं, जिसमें कहानी उनके चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने टीवी पर अभिनय की शुरुआत ‘ये जादू है जिन्न का' से की थी. उन्होंने कहा, मैं स्पष्ट हूं कि मैं केवल लीड रोल ही करना चाहता हूं. मैं अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आया, जो अभिनय है. न कि पैसा कमाने के लिए. तब मैंने तय कर लिया था कि मैं केवल लीड रोल ही करूंगा. सीन में आपके पास डायलॉग्स ही नहीं होंगे तो कोई मतलब ही नहीं है. मुझे पैसे के लिए नहीं एक्टिंग के लिए काम करना है और सीन में साइड में खड़े नहीं होना है. मैं अच्छा काम करना चाहता हूं.