'सेल्फी मैंने ले ली आज' की सिंगर Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज, देखें 'गाड़ी मेरी टू सीटर' का Video

'सेल्फी मैंने ले ली आज' (Selfie Maine Leli Aaj) सिंगर ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गना रिलीज. देखें Video.

'सेल्फी मैंने ले ली आज' की सिंगर Dhinchak Pooja का नया गाना रिलीज, देखें 'गाड़ी मेरी टू सीटर' का Video

ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

'सेल्फी मैंने ले ली आज' (Selfie Maine Leli Aaj) गाने से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) फिर से नया गाना लेकर दर्शकों के बीच आ गई हैं. उनके इस नए गाने का नाम 'गाड़ी मेरी टू सीटर' (Gaadi Meri 2 Seater) है. उनका यह गाना बीते मंगलवार को रिलीज हुआ. ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का यह नया सॉन्ग भी हमेशा की तरह खूब ध्यान खींच रहा है. हालाकि, ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja Song) के इस सॉन्ग पर भी लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं.


ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का  'गाड़ी मेरी टू सीटर' (Gaadi Meri 2 Seater) यूट्यूब पर ट्रेंडिंग वीडियो में भी शामिल है. इसके व्यूज की बात करें तो 9 लाख 23 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है.  इस गाने में ढिंचैक पूजा एक पीले रंग की पोर्श कार में बैठकर अपने अनोखे अंदाज में गाना गा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) का यह गाना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन उनका वीडियो ट्रेंडिंग में है. ढिंचैक पूजा का गाना 'सेल्फी मैंने ले ली आज' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद वो इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस में भी उनको बुलाया गया था. ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में भी गाना बनाया था जिसको ट्विटर पर काफी शेयर किया गया था. बिग बॉस में जाने के बाद उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. ढिंचैक पूजा साल 2017 में बिग बॉस के सीजन 11 में नजर आईं थी. इसके बाद पूजा कलर्स टीवी के ही शो 'एंटरटेनमेंट की रात'  में भी नजर आईं थी.