रुपाली गांगुली ने अलग-अलग इमोजी पर दिए सेम एक्सप्रेशन, देखें टीवी की 'अनुपमा' का ये क्यूट Video

टीवी की अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली ने चार अलग-अलग इमोजी की तरह डिफरेंट एक्सप्रेशंस देते हुए यह वीडियो शेयर किया है.

रुपाली गांगुली ने अलग-अलग इमोजी पर दिए सेम एक्सप्रेशन, देखें टीवी की 'अनुपमा' का ये क्यूट Video

रुपाली गांगुली का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टेलीविजन के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में मुख्य किरदार निभाकर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने ऑडियंस के दिल में पहले ही जगह बना ली है. अब सोशल मीडिया के जरिये वे अपनी प्यारी सी स्माइल और क्यूट अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. रुपाली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वालीं अभिनेत्रियों में से एक हैं और फैंस के साथ वे आए दिन अपनी तस्वीरें और  वीडियोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में रुपाली गांगुली ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि अब वायरल हो रहा है.

रुपाली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे डिफरेंट इमोजी की तरह चेहरे बनाती हुई नजर आ रही हैं. एक वक्त पर एक इमोजी की तरह फेशियल एक्सप्रेशन देते हुए रुपाली ने ये इंस्टाग्राम रील शूट किया है, जो फैंस के चेहरे पर भी स्माइल ला रहा है. इस वीडियो में रुपाली मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. उन्होंने चार अलग-अलग स्माइली की तरह डिफरेंट एक्सप्रेशंस देते हुए वीडियो शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में सबसे पहले वे बिल्कुल ऊपर दिख रही स्माइली की तरह अपनी जीभ साइड में निकाल कर आंखों को टेढ़ा करते हुए देख रही हैं. वहीं दूसरी स्माइली की तरह रूपाली ने ब्लशिंग फेस बना रखा है. तीसरी में रुपाली स्माइली के जैसे ही  ब्लोइंग किस देती हुई दिखाई दे रही हैं, तो चौथी स्माइली में वे अपने एक हाथ को चेहरे पर रखकर 'Awww' वाला रिएक्शन दे रही हैं. हमेशा की तरह अपने इस वीडियो में भी रुपाली बहुत ही ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने बॉबी प्रिंट का ब्लैक एंड व्हाइट कफ्तान ड्रेस पहना हुआ है. रूपाली के इस लेटेस्ट वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी क्यूट अदाओं की भी तारीफ कर रहे हैं.