सुगंधा मिश्रा का गुस्सा देख घर से भाग खड़े हुए पति संकेत भोसले, तोड़ दी थी बीवी की ये खास चीज

इन दिनों सोशल मीडिया पर संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा का एक मजेदार वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो में पति पत्नी की प्यारी नोकझोंक की झलक देखने को मिल रही है.

सुगंधा मिश्रा का गुस्सा देख घर से भाग खड़े हुए पति संकेत भोसले, तोड़ दी थी बीवी की ये खास चीज

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कॉमेडियन कपल सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनों ही अपनी कॉमेडी और मिमिक्री को लेकर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. द कपिल शर्मा शो में टीचर का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हो चुकीं कॉमेडियन, टीवी होस्ट और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने पिछले साल अप्रैल में कॉमेडियन संकेत भोसले के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद से ही सुगंधा और संकेत फैंस को जबरदस्त कपल गोल्स देते हुए अक्सर नजर आते हैं. दोनों सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ में ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी अकसर एक-दूसरे के साथ हंसते गुदगुदाते हुए देखे जाते हैं. दोनों के फनी वीडियो से भरा सोशल मीडिया अकाउंट इस बात का सबूत है. एक बार फिर संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा का जबरदस्त फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको पता चलेगा कि पत्नी का क्लिप तोड़ने पर अंजाम क्या हो सकता है.

अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते लोगों के बीच कॉमेडियन कपिल सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को फैंस बेहद पसंद करते हैं. ये कपल भी फैंस को कभी निराश होने का मौका नहीं देता. इन दिनों सोशल मीडिया पर संकेत और सुगंधा का एक मजेदार वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो में पति पत्नी की प्यारी नोकझोंक की झलक देखने को मिल रही है. दरअसल वीडियो में सुगंधा के हाथ में बाउल है और वो वाटरमेलन खाती हुई दिखाई दे रही हैं. दूसरी तरफ संकेत हाथ में बीवी का क्लचर लिए उसके साथ खेलते देखे जा सकते हैं. ऐसे में अचानक कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सुगंधा के गुस्से का पारा हाई हो जाता है और संकेत को बैग पैक करके घर से बाहर जाना पड़ता है. वीडियो में यह देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी जब संकेत के हाथ से खेलते खेलते सुगंधा का क्लचर टूट जाता है उसके बाद सुगंधा का गुस्से से भरा चेहरा देख संकेत इतने खौफजदा हो जाते हैं कि अपना बैग पैक कर वहां से निकलना ही मुनासिब समझते हैं.

क्लचर टूटते ही बैकग्राउंड में क्राइम पेट्रोल का वो डायलॉग सुनाई देता है जो चेतावनी दे रहा है कि ऐसे मौके पर सतर्क हो जाएं और अपने कदम पीछे हटा लें. सोशल मीडिया पर फैंस दोनों का यह मजेदार वीडियो देख हंस हंस कर लोटपोट हो रहे हैं. सुगंधा और संकेत के कॉमिक एक्सप्रेशन किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकते हैं. संकेत भोसले ने सुगंधा को टैग करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ये फनी वीडियो अपलोड किया है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि अपने क्लिप ब्रेकर को इस वीडियो में टैग करें. वीडियो को देखकर एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, हर हस्बैंड के हाथों से ये टूटता जरूर है, कई लोग तो मार भी खाते हैं. दूसरे ने लिखा भागो. एक और ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'नजर हटी दुर्घटना घटी'.

इसे भी देखें : सितारों से भरा आसमान: नोरा फतेही, श्रुति हासन और अन्य कई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com