अर्चना पूरन सिंह को देख सोफे के पीछे छिपे कपिल शर्मा, वीडियो शेयर कर बोलीं- कपिल मुझे बदनाम करता है...

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. यह है BTS वीडियो है. इस वीडियो में वे कहती नजर आ रही हैं कि कपिल उन्हें बदनाम कर रहे हैं.

अर्चना पूरन सिंह को देख सोफे के पीछे छिपे कपिल शर्मा, वीडियो शेयर कर बोलीं- कपिल मुझे बदनाम करता है...

अर्चना पूरन सिंह को देख सोफ के पीछे छिपे कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का शो (The kapil sharma show) लोगों की फेवरेट लिस्ट में सबसे ऊपर है. फैंस शो के अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कपिल का शो इतना पॉपुलर है कि शो के नए  के साथ ही पुराने एपिसोड भी जमकर वायरल होते हैं. फिलहाल हो अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) द्वारा शेयर किया गया BTS वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो कपिल शर्मा के शे का है इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह कहती नजर आ रही हैं कि कपिल उन्हें बदनाम कर रहे हैं. 

अर्चना को देखते ही छिपे कपिल 
अर्चना पूरन सिंह  (Archana Puran Singh Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. यह है BTS वीडियो है. इस वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि अर्चना जैसे ही अपना कैमरा खोलती हैं कपिल सोफे के पीछे छिप जाते हैं. इसके बाद कपिल अर्चना की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि 'जब से इन्हें देखा है.' अर्चना इस बात को सुन जोरों से हंसने लगती हैं और कहती हैं कि 'ठीक है मैं कैमरा बंद कर देती हूं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये मुझे बदनाम करता है
इसके बाद कैमरा मैन अर्चना से साउंड चेक करने को बोलते हैं. जिसके बाद अर्चना कहती हैं कि 'ये है मनीकरण वीडियो सबसे ज्यादा ये लेता है बदनाम मैं होती हूं क्योंकि ये कपिल का आदमी है बदनाम कपिल मुझे करता है'. इसके बाद अर्चना शो में आए दर्शकों की ओर कैमरा घुमा देती हैं. वहीं कपिल का शो देखने आए दर्शक का एक्साइमेंट लेवल भी बढ़ जाता है. बता दें कि अर्चना के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.