सरगुन मेहता ने खुली सड़क पर यूं दौड़ाई गाड़ी, बोलीं- जीप वाला स्वैग...देखें Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. देखें वायरल Video

सरगुन मेहता ने खुली सड़क पर यूं दौड़ाई गाड़ी, बोलीं- जीप वाला स्वैग...देखें Video

सरगुन मेहता (Sargun Mehta)

नई दिल्ली:

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने नए-नए डांस वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. सरगुन मेहता (Sargun Mehta) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुली सड़क पर जीप दौड़ाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का स्वैग देखते ही बन रहा है. सरगुन मेहता (Sargun Mehta Video) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैसे कैजुअल लुक में स्टाइलिश नजर आ रही हैं. साथ ही जीप की सवारी कर रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: 'जीप वाला स्वैग'. वीडियो पर दिए गए इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें जीप की सवारी कितनी पसंद है. सरगुन मेहता के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने अब इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के तौर भी शुरुआत कर दी है. हाल ही में शुरू हुए 'उड़ारियां' सीरियल को उन्होंने अपने पति रवि दुबे संग प्रोड्यूस किया है. सरगुन मेहता ने '12/24 करोल बाग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'फुलवा' और 'बालिका वधू' जैसे कार्यक्रमों में भी दिखाई दी थीं. टीवी सीरियल्स में हाथ आजमाने के बाद सरगुन मेहता ने पंजाबी फिल्मों में भी खूब धमाल मचाया. खास बात तो यह है कि पंजाबी फिल्मों के लिए सरगुन मेहता को कई अवॉर्ड भी मिले. उन्होंने फिल्म अंग्रेज से पंजाबी इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था, इसके बाद वह 'लव पंजाब', 'लाहोरिये' और 'किस्मत' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा.