8 साल बाद अब कुछ ऐसी दिखती हैं ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की गुंजन, कभी ब्रेकअप के बाद पकड़ी थी गलत राह

साल 2015 में ज़ी टीवी पर आया फेमस शो सपने सुहाने लड़कपन के तो आपको याद होगा? इसमें गुंजन नाम की लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल त्यागी अब कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

8 साल बाद अब कुछ ऐसी दिखती हैं ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ की गुंजन, कभी ब्रेकअप के बाद पकड़ी थी गलत राह

सपने सुहाने लड़कपन की गुंजन यानी रुपल त्यागी का बदला लुक

नई दिल्ली:

 टेलीविजन इंडस्ट्री में सिकाई एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी लेकिन पर्सनल लाइफ की वजह से उनके करियर पर ब्रेक लग गया. उन्हें में से एक एक्ट्रेस से आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं 'सपने सुहाने लड़कपन के' सीरियल में लीड रोल निभा कर हर किसी के दिल में खास जगह बनाने वाली गुंजन यानि एक्ट्रेस रूपल त्यागी की. बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रूपल त्यागी ने इस शो के जरिए घर-घर पहचान बनाई. हालांकि फिर उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ कि यह टूट कर बिखर गईं और इंडस्ट्री से दूर हो गईं लेकिन फिर हिम्मत जुटाई और कमबैक किया.

इतने सालों से रूपल त्यागी है कहां और कैसी दिखने लगी है आइए हम आपको बताते हैं.

रूपल त्यागी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सपने सुहाने लड़कपन शो के जरिए उन्हें बहुत नेम, फेम और पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन इस बीच उनका बॉयफ्रेंड अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पास चला गया था और यह खबर पूरे मीडिया में आ गई थी. इसके कारण उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा था और वो पूरी तरह से टूट चुकी थीं. 

बहुत कम लोग जानते हैं कि रूपल त्यागी टीवी अदाकारा होने के साथ-साथ एक कोरियोग्राफर भी रह चुकी हैं, उन्होंने चुप चुप के, भूल भुलैया जैसी फिल्मों में विद्या बालन से लेकर शाहिद कपूर और करीना कपूर जैसे स्टार्स को असिस्टेंट कोरियोग्राफर भी किया है. 

बता दें, कि रूपल त्यागी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2007 में कसम से सीरियल के जरिए की थी, हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 2015 में आए शो सपने सुहाने लड़कपन से मिली, जिसमें उन्होंने गुंजन नाम की लड़की का किरदार निभाया था. इसके अलावा रूपल रंजू की बेटियां, यंग ड्रीम्स, हमारी बेटियों का विवाह, शक्ति अस्तित्व के एहसास की, दिल मिल गए जैसे सीरियस में नजर आ चुकी हैं.