सपना चौधरी ने अर्शी खान के चेहरे पर छिड़का मच्छर मारने वाला स्प्रे, आवाम की चहेती का यूं आया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बिग बॉस की ये क्लिप फैंस को नए सीजन के लिए और भी एक्साइटेड कर रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शी खान सीढ़ी के ऊपर बैठी नजर आ रही हैं और इतने में सपना चौधरी मच्छर मारने वाला स्प्रे मुंह पर डाल देती हैं.

सपना चौधरी ने अर्शी खान के चेहरे पर छिड़का मच्छर मारने वाला स्प्रे, आवाम की चहेती का यूं आया रिएक्शन

सपना चौधरी ने अर्शी खान के चेहरे पर छिड़का मच्छर मारने वाला स्प्रे

खास बातें

  • सपना चौधरी ने अर्शी खान पर छिड़का मच्छर मारने वाला स्प्रे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  • जल्द ऑन एयर होगा बिग बॉस 15
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) का क्रेज़ सभी के सिर चढ़कर बोलाता है. दर्शक शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में बिग बॉस का ओटीटी सीजन खत्म हुआ है जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल रही थीं. वहीं अब बिग बॉस 15 का बिगुल बज चुका है. दर्शक नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शो के शुरु होने से पहले शो कलर्स ने बीते सीजन का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और अर्शी खान (Arshi Khan) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.  


सपना चौधरी ने अर्शी खान पर छिकड़ा मच्छर मारने वाला स्प्रे
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बिग बॉस की ये क्लिप फैंस को नए सीजन के लिए और भी एक्साइटेड कर रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शी खान (Arshi Khan) सीढ़ी के ऊपर बैठी नजर आ रही हैं. वे कहती हैं कि- 'कितने सारे कीड़े हैं यहां छी...' जिसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मच्छर मारने वाला स्प्रे पूरे कमरे में छिड़क देती हैं. साथ ही वे अर्शी खान पर भी स्प्रे करती नजर आती हैं. जिसके बाद अर्शी सपना के पीछे भागती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द ऑन एयर होगा बिग बॉस 15
आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) पिछले 11 सीजन से बिग बॉस का शो होस्ट करते दिखाई दिए हैं. 'बिग बॉस 15' 2 अक्टूबर से ऑन एयर होगा, लेकिन सलमान खान 1 अक्टूबर से शो की शूटिंग शुरू कर देंगें. इस बार शो की थीम जंगल की होगी. दर्शक इस नई थीम को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.