सना सुल्तान और पठान का गाना 'गानी' हुआ रिलीज, शानदार केमिस्ट्री पर फैन्स ने लुटाया प्यार

'गानी' का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था और अब इसका म्यूजिक वीडियो विश्वभर के दर्शकों को उत्साहित कर रहा है. गाने में मशहूर अभिनेत्री सना सुल्तान नजर आई हैं.

सना सुल्तान और पठान का गाना 'गानी' हुआ रिलीज, शानदार केमिस्ट्री पर फैन्स ने लुटाया प्यार

सना सुल्तान और पठान का गाना 'गानी' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

'गानी' का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार था और अब इसका म्यूजिक वीडियो विश्वभर के दर्शकों को उत्साहित कर रहा है. गानी को मुंबई में शानदार तरीके से रिलीज किया गया, जिसमें अत्यंत प्रतिभाशाली पठान भी शामिल हैं, जिन्होंने गीत के बोल लिखे और संगीत दिया है. गानी पहले ही संगीत उद्योग में धमाल मचा रहा है. इसके आत्मविश्वास जगाने वाले सोलफुल मेलोडीज, मोहक गीतों और आकर्षक दृश्यों के साथ, यह गाना सुनने वालों को मोहित कर रहा है और व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहा है.

गानी में मशहूर अभिनेत्री सना सुल्तान हैं. सुपरनोवा और वीडियो निर्देशक निखिल शर्मा के अनुभवी कौशल के तहत गानी एक उत्कृष्ट श्रव्य और दृश्य अनुभव प्रदान करता है. आई-टोन म्यूजिक के निर्माता हरप्रीत सिंह संधू द्वारा उत्पन्न गाने के हर पहलू को संवेदनशीलता से साफ किया गया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

अपने शानदार कलाकारों, प्रतिभाशाली क्रू और संगीत प्रतिभा के वादे के साथ 'गानी' दुनिया भर के दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ रहा है. देखते ही देखते यह गाना लगातार श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर रहा है और संगीत उद्योग में अपनी पहचान बना रहा है. गाने के कुछ ही समय में यट्यूब पर लकाहों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com