सलमान खान के गुस्से का शिकार बनेगा ये कंटेस्टेंट, मन्नारा चोपड़ा के लुक पर किया था कमेंट

मन्नारा चोपड़ा अभी तक शो की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही हैं. मुनव्वर फारुकी के साथ उनकी दोस्ती, नोक-झोंक काफी पंसद की जा रही है. लेकिन फिलहाल एक कंटेस्टेंट उनके बारे में गलत कमेंट कर मुश्किल में है.

सलमान खान के गुस्से का शिकार बनेगा ये कंटेस्टेंट, मन्नारा चोपड़ा के लुक पर किया था कमेंट

सलमान खान लगाएंगे क्लास

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. जहां सलमान खान 'शुक्रवार का वार' एपिसोड के दौरान दिखाई दिए और यह एक्शन मोड में दिखे. सलमान ने अभिषेक कुमार को मन्नारा चोपड़ा को 'डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा' कहने पर झाड़ लगाई. प्रोमो की शुरुआत में सलमान मन्नारा की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि उसे 'दिल' से 'दिमाग' में ट्रांसफर कर दिया गया है. फिर उससे पूछते हैं कि क्या उसका कोई ट्रिगर प्वाइंट है. इस पर मन्नारा कहती हैं, "मेरा ट्रिगर पॉइंट है कि मेरी फैमिली या घर के बाहर की बातें मुझसे ना की जाएं." मन्नारा ने फिर कहा कि वह बिग बॉस के घर में अपनी पर्सनैलिटी दिखाने के लिए आई हैं. 

डुप्लीकेट परिणीति

फिर बीच में अभिषेक बात काटते हुए कहते हैं कि उन्होंने मन्नारा को डुप्लीकेट नहीं कहा उन्होंने कहा कि दोनों के चेहरे मिलते हैं. फिर सलमान उनकी क्लास लगाते हैं और कहते हैं, "नहीं...डुप्लीकेट कहा अपना". इसके बाद अभिषेक कहते हैं कि उन्होंने ऐसा उन्हें चिढ़ाने और प्रोवोक करने के लिए कहा था. जवाब में सलमान ने कहा, “आप होंगे शायद मेरे फैन लेकिन मेरी जैसी हरकतें तो हैं नहीं आप में”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह सब तब शुरू हुआ जब अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा के बीच घर में एक बड़ी लड़ाई हुई. अभिषेक ने उन्हें 'डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा' कहा. इसके बाद मन्नारा ने उसे अपने परिवार का नाम ना लेने की चेतावनी दी और इसके बाद उनके बीच बहस शुरू हो गई. बता दें कि इसके अलावा सलमान विक्की की भी क्लास लगाने वाले हैं.