सलमान खान ने बिग बॉस में खोले राज, बेड पर नहीं सोते हैं भाईजान, नहीं बनते एक्टर तो करते यह काम

सलमान खान ने वीकेंड के वार में अपनी फिल्म धमाका का प्रमोशन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन के सामने खुद के बारे में कई खुलासे किए हैं.

सलमान खान ने बिग बॉस में खोले राज, बेड पर नहीं सोते हैं भाईजान, नहीं बनते एक्टर तो करते यह काम

सलमान खान ने बिग बॉस के घर में किए खुलासे

नई दिल्ली :

शनिवार को वीकेंड के वार में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. शो में कार्तिक ने न सिर्फ कंटेस्टेंट के साथ टीआरपी का टास्क खेला बल्कि सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की. अपनी आने वाली फिल्म ‘धमाका' में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर के रोल में दिखाई देने वाले हैं, ऐसे में सलमान ने कार्तिक से कुछ मजेदार सवाल पूछे. कार्तिक के जवाब को सुनने के बाद सलमान खान उनसे इम्प्रेस हो जाते हैं.

चूंकि धमाका में कार्तिक एक न्यूज एंकर बने हैं, इसलिए सलमान ने उनका टेस्ट लेने का फैसला किया. उन्होंने कार्तिक से पूछा कि अगर वे एक्टर नहीं होते तो क्या होते? और साथ ही बोला कि इस सवाल के लिए उन्हें कोई ऑप्शन नहीं मिलेगा. जिस पर कार्तिक आर्यन कहते हैं, ‘सर अगर आप एक्टर नहीं होते तो हम क्या करते?' इस पर सलमान कहते हैं, ‘तो फिर आप सलमान खान द डायरेक्टर के साथ काम करते और सलमान खान आपका कॉम्प्टिशन नहीं होता'. इतना सुनते ही कार्तिक झट से कहते हैं, ‘सर साइन कर लीजिए' और फिर हंसने लगते हैं.

इसके साथ ही सलमान कार्तिक से यह भी पूछते हैं कि उन्हें वेकेशन मनाना कहां पसंद है, जिस पर कार्तिक उनके पनवेल वाले फार्म हाउस का नाम लेते हैं. यह सुनते ही सलमान जोर-जोर से हंसने लगते हैं. गौरतलब है कि सलमान कई बार इसी तरह के खुलासे खुद के बारे में कर चुके हैं. सलमान यह भी बता चुके हैं कि अपने घर में वे बेड पर नहीं बल्कि सोफे पर सोते हैं.  

ये भी देखें: Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com