Bigg Boss 15: सलमान खान ने फिर की सिम्बा नागपाल की तारीफ, बोले- अच्छे व्यक्तित्व ने बढ़ाई फैन फॉलोइंग

सिम्बा नागपाल ने बार-बार बिग बॉस 15 के घर के अंदर अपना असली रूप सामने लाकर खुद को साबित किया है और इसकी सराहना सलमान खान ने भी की है.

Bigg Boss 15: सलमान खान ने फिर की सिम्बा नागपाल की तारीफ, बोले- अच्छे व्यक्तित्व ने बढ़ाई फैन फॉलोइंग

सलमान खान ने की सिम्बा नागपाल की तारीफ

नई दिल्ली :

सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) ने बार-बार बिग बॉस 15 के घर के अंदर अपना असली रूप सामने लाकर खुद को साबित किया है. हालांकि शुरुवात में सिम्बा नागपाल पर ज्यादा नहीं दिखने के आरोप लगे, लेकिन बाद में उन्होंने वास्तव में अधिक वोट प्राप्त किए और बाकी प्रतियोगियों को पछाड़ दिया, फिर चाहे वह सुल्तानी अखाड़ा हो या दर्शकों के वोट. बीते वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan Praised Simba Nagpal) ने सिम्बा की सराहना की और उनके वास्तविक व्यक्तित्व के लिए उनकी प्रशंसा की.

सलमान ने कहा, “सिम्बा न तो आक्रामकता दिखाता है और न ही ज्यादा कुछ कहता है, केवल जरूरत पड़ने पर. लेकिन वह घर के प्रमुख लोगों में से एक है. उसे खाते या सोते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इसके बावजूद वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला प्रतियोगी है. और उसकी फैन फॉलोइंग बड़े पैमाने पर बढ़ी है क्योंकि वह कोई मुखौटा पहने हुए नही है”.

इसके अलावा राजीव को समझाने के दौरान भी सलमान ने सिम्बा का एक उदाहरण दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि सिंबा बिना ज्यादा बोले खुद के लिए एक स्टैंड लेता है. सलमान ने कहा, 'सिम्बा ज्यादा चिल्लाता नहीं है लेकिन वह अपने लिए स्टैंड लेता है और आपको उससे कुछ सीखना चाहिए”. गौरतलब है कि सिंबा ने साबित किया है कि वह ऐसे ही आक्रामक नहीं होते. जब तक कोई उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव नहीं करता, तब तक वे भी उसके लिए अच्छे रहते हैं.


ये भी देखें: आयुष्मान और वाणी ने किया फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com