Bigg Boss में कंटेस्टेंट्स पर गिरी गाज, सलमान खान ने किया सबको बेघर, बोले- क्यूं किसी का वक्त बर्बाद...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में ऐसा पहली बार हुआ है कि घर के सभी कंटेस्टेंट्स को सलमान खान ने बेघर कर दिया है.

Bigg Boss में कंटेस्टेंट्स पर गिरी गाज, सलमान खान ने किया सबको बेघर, बोले- क्यूं किसी का वक्त बर्बाद...

Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) ने सभी कंटेस्टेंट्स को किया घर से बेघर

खास बातें

  • बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स पर गिरी गाज
  • सलमान खान ने सभी को किया घर से बेघर
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka War) होस्ट किया. इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी किया. सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए सभी को घर से जाने के लिए कह दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान सभी घरवालों को उनका बैग पैक करने के लिए कह रहे हैं और कह रहे हैं कि क्यों किसी का वक्त बर्बाद करना. 


बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) कह रहे हैं, "आप लोग अपने आप को क्या समझते हो? आप लोगों ने खुद को सब स्टेंडिड करार कर लिया है. आप लोगों ने यह सीन पलटा है जरूर, लेकिन आपका जज्बा, आपका जोश और आपका जुनून देखकर हमने यह फैसला किया है कि क्यूं किसी का वक्त बर्बाद करना. तो आखिरी फैसला यह है कि आप 10 के 10 लोग अपना बैग पैक कर लो और इस घर से निकल पड़ो." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, सलमान खान यह बात केवल कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए कहते हैं. बता दें, इस साल का बिग बॉस (Bigg Boss) सबसे अलग है. क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है कि बिग बॉस के घर में मॉल से लेकर रेस्तरां और सैलून सभी चीजें मौजूद हैं.