VIDEO: जब मिले ये 'करण अर्जुन' तो फैन्स भूल गए असली शाहरुख-सलमान, बोले- रियल से भी रियल

शाहरुख और सलमान खान के हमशक्ल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों करण अर्जुन फिल्म के गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. इन हमश्क्ल्स को देख लोग असली सलमान-शाहरुख को भूल गए हैं.

VIDEO: जब मिले ये 'करण अर्जुन' तो फैन्स भूल गए असली शाहरुख-सलमान, बोले- रियल से भी रियल

शाहरुख और सलमान के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स के बहुत से हमशक्ल भी होते हैं, ये तो खैर सभी जानते हैं. अपने स्टार की खास स्टाइल को अपनाकर कर ये हमशक्ल उनके जैसा दिखने की पूरी कोशिश करते हैं. कपड़े से लेकर शेड्स और दूसरी एसेसरीज भी कॉपी करते हैं और जरूरत पड़े तो उनके बॉडी लेंग्वेज को भी अपनाते हैं. इस के बाद जब वो लोगों के सामने आते हैं तो एक पल को जरूर हैरान करते हैं. शाहरुख खान और सलमान खान के भी ऐसे ही हमशक्ल हैं जो साथ में मिले तो लगा कि करण अर्जुन एक साथ आ गए हैं. आप भी देखिए दोनों का ये अंदाज.

जब मिले नकली करण अर्जुन

इब्राहिम कादरी और परवेज काजी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा रूप से ये वीडियो शेयर किया है. इसमें दोनों एक ही जैसे रंग के कपड़े पहन कर एक साथ खड़े हैं. ये वीडियो देखकर आप ये अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि इसमें से एक शाहरुख खान का हमशक्ल है और एक सलमान खान हमशक्ल है. दोनों ने अपने अपने पसंदीदा स्टार के लुक्स, स्टाइल और बॉडी लेंग्वेज को बखूबी कॉपी किया है. दोनों एक साथ मिले तो दोनों करण अर्जुन के हिट सॉन्ग सूरज कब दूर गगन से, चंदा कब दूर किरण से... को रीक्रिएट किया. उनके इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

एक की मुराद पूरी, एक को इंतजार

इस वीडियो में शाहरुख खान की तरह दिख रहे शख्स का नाम है इब्राहिम कादरी और सलमान खान के हमशक्ल हैं परवेज काजी. परवेज काजी सलमान खान के लिए टाइगर जिंदा है, दबंग 3, रेस 3, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में बॉडी डबल का काम कर चुके हैं. इस दौरान उनका कई बार सलमान खान से मिलना भी हुआ. इब्राहिम कादरी को भी शाहरुख खान के डुप्लिकेट के तौर पर कई इंटरनेशनल शोज करने का मौका मिला है. लेकिन इब्राहिम कादरी कभी शाहरुख खान से नहीं मिल सके हैं. उनका कहना है कि जिस दिन शाहरुख खान से मुलाकात हो गई, उनकी जिंदगी का मकसद ही खत्म हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com