VIDEO: 'तेरे को लेके फिल्म बनाऊंगी', जब इस कंटेस्टेंट ने उतार दी थी सलमान खान की अकड़, देखने लायक था कैटरीना का रिएक्शन

भाईजान का जलवा ऐसा है कि उनके आगे अच्छे-अच्छे नहीं टिक पाते हैं. ऊंची आवाज में बोलना तो दूर, तमीज से बात न करो तो भी लेने के देने पड़ सकते हैं. लेकिन एक विदेशी सिंगर के आगे सलमान खान की ये अकड़ नजर ही नहीं आई.

VIDEO: 'तेरे को लेके फिल्म बनाऊंगी', जब इस कंटेस्टेंट ने उतार दी थी सलमान खान की अकड़, देखने लायक था कैटरीना का रिएक्शन

सलमान खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान के फेम को किसी पैमाने की दरकार नहीं है. देश हो विदेश हो या फिर किसी भी भाषा का फैन हो, वो सलमान खान का मुरीद जरूर होगा. भाईजान का जलवा भी ऐसा है कि उनके आगे अच्छे अच्छे नहीं टिक पाते हैं. ऊंची आवाज में बोलना तो दूर, तमीज से बात न करो तो भी लेने के देने पड़ सकते हैं. लेकिन एक विदेशी सिंगर के आगे सलमान खान की ये अकड़ नजर ही नहीं आई. ये विदेशी सिंगर सलमान खान को तू, तेरको जैसे शब्दों के साथ बुलाती रही और सलमान खान हंसते हुए सुनते रहे. चेहरा तो इस मौके पर असल में कैटरीना कैफ का देखने लायक था.

विदेशी सिंगर का ऑफर

ये विदेशी सिंगर है असमा मोहम्मद रफी, जो साल 2009 में सारेगामापा रियलिटी शो में हिस्सा लेने इंडिया आई थीं. उस शो की एक वायरल क्लिप में वो सलमान खान से बात करती नजर आ रही हैं. ये सिंगर सलमान खान से कहती हैं मेरी फिल्म में बहुत सारे हीरो थे. लेकिन मैंने सब लोगों को रिजेक्ट किया. अब तेरे को लेकर फिल्म बनाती हूं. तू हैंडसम है और माशाल्लाह क्या बॉडी है बाप रे. इसके बाद वो सलमान खान से कहती हैं आजा और सलमान खान उसके पास मंच पर पहुंच जाते हैं.

क्या जैलिस हुईं कैटरीना कैफ?

असल में असमा मोहम्मद रफी ओमान की रहने वाली हैं. इसलिए उनकी हिंदी परफेक्ट नहीं थी. यही वजह थी कि सलमान खान भी उनकी टूटी फूटी हिंदी पर बुरा नहीं मान रहे थे. फैन्स भी उनकी बातें सुनकर कमेंट सेक्शन में यही लिख रहे हैं कि भाईजान से ऐसे बात करना आसान नहीं है. कुछ फैन्स का ध्यान कैटरीना कैफ के रिएक्शन पर भी गया है, जिन्होंने लिखा है कि इस पूरी बातचीत में कैटरीना कैफ जैलिस फील करती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com