बहन परिणीति चोपड़ा संग बिगड़े रिश्तों पर मन्नारा चोपड़ा ने आखिर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हां मेरे उनके साथ संबंध...'

'बिग बॉस 17' फेम मन्नारा चोपड़ा ने एक बार फिर अपने बहनों को लेकर बात की है. मन्नारा ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

बहन परिणीति चोपड़ा संग बिगड़े रिश्तों पर मन्नारा चोपड़ा ने आखिर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हां मेरे उनके साथ संबंध...'

मन्नारा चोपड़ा ने बहन परिणीति संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 17' फेम मन्नारा चोपड़ा ने एक बार फिर अपने बहनों को लेकर बात की है. बिग बॉस के घर में मन्नारा बहनों का नाम सुन कर भड़क जाती थीं, ऐसे में अफवाहें सामने आईं कि उनका अपनी बहन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के साथ अच्छे रिश्ते नहीं हैं. इन अफवाहों पर अब मन्नारा ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों 'बिग बॉस' के घर में अपनी बहनों के बारे में बात नहीं करती थीं. क्या कहा मन्नारा ने चलिए आपको बताते हैं.

बहनों के साथ ऐसे हैं मन्नारा के रिश्ते

मन्नारा चोपड़ा ने बहन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्तों पर सफाई देते हुए कहा कि उनके संबंध बहुत ही सुलझे हुए हैं और कोई अनबन नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां आप अपनी पर्सनालिटी दिखाने जाते हैं, इसलिए मैं नहीं चाहती थी कि कोई उन्हें नेपो किड कहे, इसलिए वह अपनी बहनों के बारे में ज्यादा बात नहीं करती थीं. वह चाहती थीं दर्शकों उनका जानें और उनके बारे में समझें. लेकिन बहनों का नाम नहीं लेने पर लोगों ने एक अलग ही कहानी बना ली.

बहनों के नाम पर नहीं चाहती फेम

मन्नारा ने सिद्धार्थ कनन के शो में उनसे बात करते हुए कहा कि, ‘मैं बिग बॉस के घर में खुद को साबित करने आई थी न की बहनों के नाम से फेम पाने'. मन्नारा ने ये भी कहा कि बिग बॉस के बाद इंडस्ट्री के जो लोग उनके संपर्क में आ रहे हैं वो उनसे बातचीत कर रहे हैं, क्योंकि वो उन्हें सहज महसूस करा पा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com