Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 का प्रोमो आया सामने, बीच जंगल में यूं घूमते दिखे सलमान खान

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 15 का यह प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान एक अलग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 का प्रोमो आया सामने, बीच जंगल में यूं घूमते दिखे सलमान खान

बिग बॉस 15 का प्रोमो आउट

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों खूब चर्चा में है. इसे वूट पर दिखाया जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट शो में काफी अच्छा कर रहे हैं. हमेशा की तरह कुछ ही दिनों में शो पॉपुलर हो गया है. बिग बॉस ओटीटी 6 हफ्तों तक चलेगा, जिसके बाद टीवी पर सलमान खान बिग बॉस 15 लेकर आएंगे. बिग बॉस 15 का सीजन भी इस बार सलमान खान होस्ट करेंगे. ऐसे में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान दिखाई दे रहे हैं.  

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर यह प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान किसी जंगल में टहल रहे हैं. इस दौरान वे पुलिस के जैसी खादी ड्रेस में नजर आ रहे हैं. प्रोमो के बैकग्राउंड में 'ये क्या जगह है दोस्तों' गाना चल रहा है. जिस पर सलमान कहते हैं कि ये ही मेरा सवाल है. कुल मिलाकर शो का यह का प्रोमो काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है. कुछ ही देर पहले सामने आए प्रोमो पर अब तक 97 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. प्रोमो पर फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अब आएगा न मजा भिडू'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मैं अपनी रूबी को शो में मिस करूंगा'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘बिग बॉस 15 देखने के लिए एक्ससाइटेड हूं'. बता दें, बिग बॉस 15 वूट पर चल रहे बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद शुरू किया जाएगा, जिसे इस समय बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं.