Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने ऊंचे टोन में की बात तो भड़के सलमान खान, बोले- मुझसे ऐसे बात मत करना मैडम

सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश ने ऊंचे टोन में की बात तो भड़के सलमान खान, बोले- मुझसे ऐसे बात मत करना मैडम

सलमान खान हुए गुस्सा

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन कुछ ऐसा होता है कि सलमान खान (Salman Khan) खुद पर काबू नहीं रहते और कंटेस्टेंट की क्लास लगा देते हैं. इस बार भी 'वीकेंड का वार' में दर्शकों को कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. कलर्स ने शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सलमान आसिम के भाई उमर से बात कर रहे थे उसी समय तेजस्वी प्रकाश कुछ बोल पड़ती हैं और ये सलमान को पसंद नहीं आता है.

सलमान ने तेजस्वी प्रकाश लगाई डांट
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) उमर रियाज से कहते हैं, "मुश्किल घड़ी में किसकी मदद मांगेंगे..शमिता की या तेजस्वी की." उमर इस पर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वो फन लविंग है. सलमान इस पर कहते हैं, "मुश्किल समय में फन लविंग कैसे काम आएगा." सलमान की इस बात पर तेजस्वी प्रकाश बीच में बोल पड़ती हैं, "आप इसको इतनी बार क्यों रिपीट कर रहे हैं." तेजस्वी की ये बात सलमान को नहीं पसंद आई.

तेजस्वी प्रकाश को सलमान ने दी सलाह
तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की इस बात सलमान खान (Salman Khan) गुस्से में कहते हैं, "और तुम मुझसे इस तरह क्यों बात कर रही हो, ऐसे मुझसे बात मत करना मैडम...अगर कोई मर रहा है तो कोई आपके पास कॉमेडी के लिए आएगा, जस्ट बिकॉज यू आर फन लविंग." सोशल मीडिया पर बिग बॉस का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायर हो रहा है.

ये वीडियो भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com