अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने अंखियों से मारी गोली, फैन्स बोले- बुलेट सीधा दिल पर लगी...देखें Video

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अंखियों से गोली मारती नजर आ रही हैं.

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने अंखियों से मारी गोली, फैन्स बोले- बुलेट सीधा दिल पर लगी...देखें Video

रूपाली गांगुली का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रूपाली गांगुली का वीडियो हुआ वायरल
  • अनुपमा फेम एक्ट्रेस ने अंखियों से चलाई गोली
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं रूपाली
नई दिल्ली :

टीवी शो 'अनुपमा' से लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं मशहूर अदाकारा रूपाली गांगुली घर-घर में पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस अपने वर्क फ्रंट के अपडेट्स तो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं, साथ ही वे अपनी पर्सनल लाइफ से भी फैंस को अपडेट रखती हैं. रुपाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अंखियों से गोली मारती हुई नजर आ रही हैं. रूपाली गांगुली ने अपना ये आंखों से गोली चलाते हुए का वीडियो शूटिंग से मिले ब्रेक के दौरान बनाया है.

दरअसल रूपाली गांगुली अक्सर शूटिंग सेट पर ऐसे मस्तीभरे वीडियो बनाती रहती हैं, जो फैंस को बहुत पसंद आते हैं. इस वीडियो में वो अपनी आंखों से गोली चला रही हैं. इस वीडियो में रूपाली बंदूक की आवाज पर बेहद लाजवाब तरीके से अपनी आंखों से खेलती हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, "अंखियों से गोली मारे ट्रेंड को ट्राई किया है". इस दौरान रूपाली ने मल्टी कलर्ड प्रिंटेड स्लीवलेस कुर्ता पहन रखा है और माथे पर लाल बिंदी लगाई है. रूपाली के खुले बाल उनके लुक को और शानदार बना रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में रूपाली बीट पर कभी भौहें चढ़ाती नजर आ रही हैं तो कभी आंख मारती दिखाई दे रही हैं. रूपाली गांगुली का ये बिंदास अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. बिना मेकअप रूपाली के इस मस्तीभरे वीडियो में उनकी नेचुरल ब्यूटी भी फैंस को इंप्रेस करती नजर आ रही है. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. किसी ने इस अंदाज को देखकर कहा, 'यहां मैं खत्म', तो किसी ने कहा कि, 'बुलेट सीधा दिल पर लगी'.