टीवी की 'अनुपमा' रूपाली गांगुली ने खोला राज, बोलीं- बेटे के जन्म पर बढ़ गया था 30 किलो वजन....

टीवी की 'अनुपमा' उर्फ रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने बताया है कि बेटे की डिलीवरी के बाद उनका वजन 30 किलो बढ़ गया था.

टीवी की 'अनुपमा' रूपाली गांगुली ने खोला राज, बोलीं- बेटे के जन्म पर बढ़ गया था 30 किलो वजन....

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फोटो

खास बातें

  • रूपाली गंगुली ने खोला अपनी लाइफ से जुड़ा बड़ा राज
  • कहा- डिलीवरी के बाद पड़ोसी वजन को लेकर किया करते थे बात
  • टीवी सीरियल 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं रूपाली
नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में लीड रोल में नजर आने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने 'मदर्स डे' के खास मौक पर अपने फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी की कुछ खास बातों को शेयर किया है. रुपाली (Rupali Ganguly) ने बताया कि बेटे रुद्रांश के जन्म के बाद उनका 30 किलो तक वजन बढ़ गया था, जिसके बाद महिलाएं उनके बढ़ते वजन को लेकर आपस में बातें किया करती थीं, लेकिन उन्होंने कभी भी इन बातों का नकारात्मक असर अपने ऊपर नहीं पड़ने दिया. 

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. वे इंडस्ट्री में 38 साल से हैं. बता दें कि रुपाली के पिता भी जाने माने फिल्ममेकर थे. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है, इसलिए रुपाली में एक्टिंग का गुण बचपन से ही है. वैसे तो अपने करियर के शुरूआती दिनों में रुपाली ने खूब कामयाबी हासिल की,लेकिन उनकी असल कामयाबी का दिन तब था, जब उन्होंने अपने बेटे रुद्रांश को जन्म दिया था. रुपाली (Rupali Ganguly Son) बताती हैं कि जब वे प्रेग्नेंट थीं, तब उनका वजन 56 किलो था, जबकि डिलीवरी के समय तक उनका वजन 30 किलो तक बढ़ गया था.


रुपाली (Rupali Ganguly Instagram) के मुताबिक, बच्चे के जन्म के बाद वे अपने आप में गर्व महसूस कर रही थीं, लेकिन उन्होंने बताया कि यह नजरिया हर एक का नहीं होता. रुपाली ने कहा कि जब भी वे बाहर निकलती थीं तो पड़ोसी उन्हें देख कर बातें बनाती थीं. वे कहती थीं कि कितना वजन बढ़ गया है. क्या ये वही एक्ट्रेस है? रुपाली ने कहा, "कभी-कभी तो कोई मुझसे पूछने आ जाता था कि तुम मोनिशा ही हो ना, विश्वास नहीं हो रहा कितना वेट पुट ऑन कर लिया है. उस दौरान मेरा वजन करीब 86 किलो के करीब हो गया था, लेकिन इन बातों का असर मैंने खुद पर नहीं पड़ने दिया. आज जब भी मैं काम करती हूं...मैं अपने वजन को बीच में नहीं आने देती. मैं काम के प्रति सकारात्मक सोच लेकर चली हूं. शायद यही वजह है कि लोगों का प्यार मुझ पर से कम नहीं हुआ है". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' के लीड रोल में नजर आती हैं. इस शो के जरिए फैंस उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं बात करें सीरियल की तो इन दिनों अनुपमा और वनराज के तलाक से घरवाले परेशान चल रहे हैं.