रुबीना दिलैक बनेंगी जुड़वां बच्चों की मां, अनाउंसमेंट के साथ बताई क्यों छिपाई ये बात

Rubina Dilaik Twins Pregnancy: रुबीना दिलैक ने खुलासा किया है कि वह जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं.

रुबीना दिलैक बनेंगी जुड़वां बच्चों की मां, अनाउंसमेंट के साथ बताई क्यों छिपाई ये बात

Rubina Dilaik Twins News: जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी रुबीना दिलैक

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Twins: रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं. फोटोशूट हो या फैमिली संग आउटिंग सोशल मीडिया पर उनका हर अपडेट फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसी बीच अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में उन्होंने फैंस को एक गुड न्यूज दी है कि वह जुड़वां बच्चो (Rubina Dilaik Twins) की मां बनने वाली हैं. इस खबर को शेयर करते ही फैंस और सेलेब्स सभी का प्यार कपल को मिल रहा है. लेकिन फैंस का सवाल है कि यह बात उन्होंने पहले क्यों नहीं बताई. लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो में इस बात का जिक्र किया है. 

रुबीना दिलैक ने हाल ही में पॉडकास्ट किसीने बताया नहीं द ममाकाडो शो के दौरान उन्होंने अपनी ट्वीन प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. वहीं कुछ खुलासे भी किए कि उनके पति अभिनव शुक्ला का कैसा रिएक्शन था. दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें शुरु में 12 हफ्ते सीरियस होने की बात कहकर डरा दिया था और इसका जिक्र करने से मना किया. इसके चलते हमने 3 महीने तक किसी से नहीं बताया. 

आगे रुबीना दिलैक ने कहा कि तीसरे महीने की प्रेग्नेंसी स्कैन से जब वह वापस लौट रही थीं तब उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें झटका लगा. दरअसल, कार एक्सीडेंट में पहले वह सीट पर पीछे गिरीं और फिर उनका सिर लगा. इसके कारण वह घबरा गईं. यही कारण था कि एक्ट्रेस ने यह बात छिपाकर रखी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने एक साथ बिग बॉस में हिस्सा लिया था. जहां दोनों के रिश्ते पर खूब चर्चा हुई थी. हालांकि फैंस ने दोनों की कैमेस्ट्री को खूब पसंद किया था.