Rubina Dilaik से मिलने आईं किन्नर समाज की गुरुमां, TV की 'शक्ति' बोलीं- उन्हें अभिनव से मिलना था क्योंकि...Video

टीवी की शक्ति (Shakti) और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किन्नर समाज की गुरुमां अन्नूजी के साथ नजर आ रही हैं.

Rubina Dilaik से मिलने आईं किन्नर समाज की गुरुमां, TV की 'शक्ति' बोलीं- उन्हें अभिनव से मिलना था क्योंकि...Video

टीवी की शक्ति (Shakti) और बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने शेयर किया Video

खास बातें

  • बिग बॉस 14 की विनर हैं रुबीना
  • टीवी सीरियल 'शक्ति' में भी आ चुकी हैं नजर
  • अभिनव शुक्ला भी आए थे बिग बॉस में
नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने न सिर्फ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Winner) जीता है बल्कि उन्होंने हर किसी का दिल जीतने में भी कामयाबी हासिल की है. टीवी सीरियल 'शक्ति' से फैन्स का दिल जीतने वाली रुबीना दिलैक ने शो के दौरान हर समाज और लोगों के प्रति अपने सम्मान की भावना को दिखाया, और वह शुरू से लेकर आखिर तक सधे हुए अंदाज में ही खेलीं. अब रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किन्नर समाज की गुरुमां अन्नूजी के साथ नजर आ रही हैं. इस तरह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सनी लियोन ने ग्लैमरस फोटो शेयर कर पूछा 'मुझसे शादी कर करोगे' तो फैन बोला- अब्बा नहीं मानेंगे...

कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो, फैन्स का यूं आया रिएक्शन

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'अन्नूजी हमें अपना आशीर्वाद देने आई थीं! वह किन्नर समाज से गुरुमां हैं और वह मेरे शो शक्ति का बहुत ही सक्रिय रूप से हिस्सा भी रही हैं. उन्हें खास तौर पर अभिनव शुक्ला से मिलना था क्योंकि उन्हें वो अच्छे आदमी लगते हैं...' इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरुमां रुबीना दिलैक को अपना आशीर्वाद दे रही हैं और रुबीना भी उनका सम्मान कर रही हैं. 


Nia Sharma ने अनोखे अंदाज में मनाया मॉम का जन्मदिन, हथौड़े से तुड़वाया केक- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे भी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबीना दिलैक (Rubina Dulaik) पति अभिनव शुक्ला के साथ शामिल हुई थीं. शो के शुरू से लेकर आखिर तक सलमान खान (Salamn Khan) ने कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ा जब उन्होंने दोनों पति-पत्नी को अपने निशाने पर न लिया हो. लेकिन अभिनव और रुबीना ने बहुत ही सधे हुए और शानदार तरीके से अपनी पूरी पारी खेली, और उन्होंने फैन्स का जबरदस्त तरीके से दिल जीत लिया. एक बार तो ऐसा लगा कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) फिनाले में जाकर जीत सकते हैं. लेकिन फिर बाहर के कुछ लोगों को बुलाकर उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.