रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम पर हुए 7 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया...देखें Video

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक रुबीना दिलैक लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकीं रुबीना दिलैक हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं.

रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम पर हुए 7 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया...देखें Video

रुबीना दिलैक ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक रुबीना दिलैक लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं. बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकीं रुबीना दिलैक हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. रुबीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर अपनी अमेजिंग और एडोरेबल तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. रुबीना के फैंस भी अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. शायद यही वजह है कि रुबीना ने इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोवर्स का माइलस्टोन क्रॉस कर लिया है.

7 मिलियन की मजबूत इंस्टाग्राम फैमिली होने की जानकारी खुद रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से दी है. ये बताते हुए रुबीना ने अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है. अपने इंस्टाग्राम में रुबीना ने कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी इस खुशी का इजहार किया है. इन फोटोज में रुबीना ने सर्दियों के कपड़े पहन रखें हैं, जिससे ये समझ आ रहा है कि वो किसी ठंडी जगह पर हैं. इन फोटोज में रुबीना पर स्नो गिर रही है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना ने येलो कलर का स्वेटर, ऑरेंज पैंट और टील ब्लू कलर का जैकेट पहना है. खुद को ठंड से बचाने के लिए उन्होंने पिंक ग्लव्स भी पहने हैं. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, '7 मिलियन फॉलोवर्स और बहुत कुछ के लिए आभारी हूं, लव यू'. रुबीना के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं और उन्हें उनके इस अचीवमेंट के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'देखो चांद आया चांद नजर आया', तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, 'आप इस प्यार को डिजर्व करती हैं'.


ये भी देखें- Permanent Roommates Season 2: एक्टर सुमित व्यास और निधि सिंह से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com