झूले पर यूं लंबी उड़ान भरती दिखीं रुबीना दिलैक, फैंस बोले- डाइटिंग कर रही हो कहीं उड़ी ही मत जाना...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इन दिनों वेकेशन का मजा ले रही हैं.

झूले पर यूं लंबी उड़ान भरती दिखीं रुबीना दिलैक, फैंस बोले- डाइटिंग कर रही हो कहीं उड़ी ही मत जाना...

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) यूं झूला झूलती आईं नजर

खास बातें

  • रुबीना दिलैक का वीडियो वायरल
  • यूं झूले पर लंबी उड़ान भरती दिखीं एक्ट्रेस
  • बड़े प्रोजेक्ट में जल्द आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली:

टीवी से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वे अपने अभिनय के साथ ही फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. आए दिनों उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे झूला झूलती नजर आ रही हैं. 

यूं झूला झूलती आईं नजर
रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Video) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इन दिनों वेकेशन का मजा ले रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में पहले तो वे सूट पहने दिखाई देती हैं. फिर अचानक से वे कपड़े बदले हुए मॉडन लुक में नजर आती हैं. फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा- 'क्या बात है नया खेल' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'डाइटिंग कर रही हो कहीं उड़ ही मत जाना'. बता दें कि अब तक इस वीडियो को एक लाख बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं रुबीना
छोटी बहू के नाम से मशहूर रुबीना (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस हैं. बीते दिनों उनका बेहद ही कूल लुक में फोटो वायरल हुआ था. इस जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. तस्वीरें देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रुबीना फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.