रुबिना दिलैक बना रही थीं Dont Rush चैलेंज का अपना वर्जन, धड़ाम से गिरीं- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे ‘डोंट रश (Don’t Rush)' चैलेंज का अपना वर्जन क्रिएट किया है, जो कि वायरल होने लगा है.   

रुबिना दिलैक बना रही थीं Dont Rush चैलेंज का अपना वर्जन, धड़ाम से गिरीं- देखें Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) वीडियो

खास बातें

  • रुबिना दिलैक का वायरल हुआ वीडियो
  • क्रिएट किया 'डोंट रश' चैलेंज का अपना वर्जन
  • टीवी एक्ट्रेस हैं रुबिना
नई दिल्ली :

बिग बॉस की विनर बनने के बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. उनकी तस्वीरें या फिर वीडियो आये दिन वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में रुबिना (Rubina Dilaik Video) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ‘डोंट रश (Don't Rush)' चैलेंज का अपना वर्जन क्रिएट करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में रुबिना (Rubina Dilaik) रूम के दरवाजे के साथ ‘डोंट रश (Don't Rush)' चैलेंज ट्राई करते हुए धड़ाम से जमीन पर गिर जाती हैं, जिसके बाद उनका क्यूट रिएक्शन फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.  

इस वीडियो को रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik Don't Rush Challenge) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स के एक के बाद एक कमेंट्स आ रहे हैं. वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने रुबिना के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “जो रुबिना से जले, जरा साइड से चले”. एक दूसरे यूजर लिखते हैं, “जब वह गिरती हैं तो उनका रिएक्शन..OMG बहुत क्यूट है”. इस तरह से रुबिना के इस वीडियो पर फैन्स जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

हाल ही में रुबिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप ड्रेस में नजर आई थीं. अपने इस वीडियो में रुबिना (Rubina Dilaik) किलर एक्सप्रेशन के साथ पोज देती दिखी थीं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नेहा कक्कड़ के गाने ‘मरजानेया' में नजर आई थीं. वहीं, जल्द ही वे ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की (Shakti: Astitva Ke Ehsaas Ki)' में एक बार फिर दिखाई देने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com