रुबीना दिलैक ने ग्लैमरस अंदाज से किया ब्लैक मैजिक, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

वीडियो में रुबीना दिलैक के दो अवतार नजर आ रहे हैं और इन दोनों अवतार में उन्होंने ब्लैक आउटफिट्स पहन रखे हैं. वीडियो में रुबीना के ये दोनों लुक्स बार-बार हर सेकेंड स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं, जो लगातार स्विच हो रहे हैं.

रुबीना दिलैक ने ग्लैमरस अंदाज से किया ब्लैक मैजिक, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

रुबीना दिलैक का लेटेस्ट फोटोशूट

खास बातें

  • रुबीना दिलैक का छाया ब्लैक मैजिक
  • नए फोटोशूट में ग्लैमरस अवतार में आईं नजर
  • शक्ति सीरियल में आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद रुबीना दिलैक काफी पॉपुलर हो गईं है. सोशल मीडिया पर वे आए दिनों पोस्ट शेयर कर लाइमलाइट में रहती हैं.  हाल ही में रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रुबीना ब्लैक आउटफिट्स में ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने यह वीडियो 'ब्लैक मैजिक' कैप्शन के साथ पोस्ट किया है. कई टीवी सीरियल्स में बहू का किरदार निभा चुकी रुबीना टीवी इंडस्ट्री का एक बेहद पॉपुलर चेहरा बन गई हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. वहीं रुबीना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खास पसंद की जा रही है. 
 

रुबीना का ब्लैक मैजिक अवतार
वीडियो में रुबीना दिलैक के दो अवतार नजर आ रहे हैं और इन दोनों अवतारों में उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहन रखे हैं. वीडियो में रुबीना के ये दोनों लुक्स बार-बार हर सेकेंड स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं, जो लगातार स्विच हो रहे हैं. लुक स्विच होने के साथ साथ बैकग्राउंड भी चेंज हो रहा है. एक बार बैकग्राउंड में जहां नटराज की इमेज दिखती है वहीं दूसरी इमेज के साथ पिंक और येलो वॉल बैकग्राउंड में नजर आ रही है. उनका ये स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 14 की विनर थीं रुबीना 
रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 में अपनी पर्सनल लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा करने के बाद वे खूब सुर्खियों में कामयाब रही थीं उन्होंने शो में बताया था कि वे बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले अपने पति अभिनव शुक्ला से तलाक लेने वाली थीं, लेकिन बिग बॉस में साथ आने का फैसला लेने के बाद उनका रिश्ता मजबूत हुआ और दोनों ने तलाक न लेने का फैसला किया. आपको बता दें कि रुबीना को टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' से पहचान मिली थी वह किन्नर बहू के नाम से फेमस हो गई थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'छोटी बहू' सीरियल से की थी.