विज्ञापन
This Article is From Feb 28, 2022

ट्रेवल सीरीज 'वांडरलस्ट' में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला करेंगे दुबई की सैर, देखें ट्रेलर

टेलीविजन की सबसे चहेती जोड़ी- रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपनी जिंदगी के सफर के कुछ खुशनुमा पलों को ट्रेवल सीरीज 'वांडरलस्ट' के जरिए दिखाने जा रहे हैं.

ट्रेवल सीरीज 'वांडरलस्ट' में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला करेंगे दुबई की सैर, देखें ट्रेलर
ट्रेवल सीरीज 'वांडरलस्ट' में दिखेंगे रुबीना-अभिनव
नई दिल्ली:

हम सभी जानते हैं कि पिछले 2 सालों में दुनिया भर में लोगों की जिंदगी बदल गई है और आज हम सभी नए जोश के साथ मजबूती से उभरे हैं. वैसे बात अगर मौज-मस्ती, नई चीजों को आजमाने और नई जगह पर जाने की हो, तो इसे लेकर हम पहले से ज्यादा उत्साहित हैं. इसमें रोमांच का जोश लगाते हुए एमएक्स स्टूडियोज पेश कर रहा है वांडरलस्ट, जहां भारतीय टेलीविजन की सबसे चहेती जोड़ी- रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपनी जिंदगी के सफर के कुछ खुशनुमा पल लेकर आएंगे. 6 हिस्सों की इस सीरीज में प्यार में डूबे ये दो हमसफर बड़े अनोखे अंदाज़ में अबु धाबी की संस्कृति का अनुभव करेंगे. चाहे बीच की मस्ती हो, ज़िंदगी के ऐशो आराम हों या रोमांच से भरी एक्टिविटज हों, ये जोड़ी अपना वांडरलस्ट यानी सफर की हर हसरत पूरी करती नजर आएगी.

इस शो का हर एपिसोड रुबीना और अभिनव के अबु धाबी के मस्त नजारों का अनुभव दिखाएगा. ये दोनों इस खूबसूरत शहर के बेहद खास ठिकानों की सैर करेंगे और अपने दिन को मजेदार बनाते हुए अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को जिएंगे. इस सीरीज के जरिए रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला उस गुम हुए साल की कमी पूरी करेंगे और ऐसी चीजें करेंगे, जिन्हें वो 2020 में नहीं कर पाए थे.

u1jqnl08

इस सफरनामा को लेकर रुबीना दिलैक कहती हैं, "हम दोनों को हमेशा से खुलकर दुनिया की सैर करना बहुत पसंद रहा है. लॉकडाउन के बाद वांडरलस्ट हमारे लिए सबसे अच्छी बात हुई है. हम घर पर फंसे हुए थे और कुछ भी नहीं कर पा रहे थे. ऐसे में हमें महसूस हुआ कि हमें अपनी जिंदगी में और रोमांच वापस लाने की जरूरत है. बिना स्क्रिप्ट वाली इस 6 पार्ट की सीरीज में हमारी अपनी असली जिंदगी की कहानियां और व्यक्तिगत बातें भी शामिल होंगी. मुझे लगता है कि यह अपनी पसंदीदा चीजें करते हुए अपने फैंस से जुड़ने का एक बढ़िया तरीका है".

वहीं अभिनव शुक्ला कहते हैं, "वांडरलस्ट में रोमांच, मनोरंजन, सफारी, डाइनिंग, खानपान और हर वो खूबी शामिल है, जिनके लिए अबू धाबी मशहूर है. हम इस सीरीज का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं, जो एमएक्स प्लेयर की एक विशाल दर्शक संख्या के लिए स्ट्रीम की जाएगी. इसने हमें रिस्क लेने, अपने डर का मुकाबला करने और अमीरात की रोमांचक जिंदगी का अनुभव करने का मौका दिया है, जिसे हम वैसे कभी इतनी बारीकी से नहीं कर पाते".

देखें ट्रेलर: 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
ट्रेवल सीरीज 'वांडरलस्ट' में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला करेंगे दुबई की सैर, देखें ट्रेलर
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com