रिया चक्रवर्ती की टीवी पर कमबैक, MTV Roadies 19 में बनीं गैंग लीडर, बोलीं- आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी

Rhea Chakraborty in MTV Roadies 19: एमटीवी रोडीज के सीजन 19 में रिया चक्रवर्ती नजर आएंगी. इस सीजन को होस्ट अभिनेता सोनू सूद करने वाले हैं और शो के 3 गैंग लीडर के रूप में है अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी का नाम सामने आया है.

रिया चक्रवर्ती की टीवी पर कमबैक, MTV Roadies 19 में बनीं गैंग लीडर, बोलीं- आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी

Rhea Chakraborty in MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती एमटीवी रोडीज में बनीं गैंग लीडर

नई दिल्ली :

एमटीवी रोडीज के आगामी सीजन 19 में कर्म या कांड में बॉस लेडी के रूप  में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नजर आएंगी. भारत की सबसे लोकप्रिय एडवेंचर रियलिटी टेलीविजन शो एमटीवी रोडीज के फ्रेंचाइजी में इस बार के 19 सीजन में 'कर्म या कांड' की रोमांचक थीम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस सीजन को होस्ट अभिनेता सोनू सूद करने वाले हैं और शो के 3 गैंग लीडर के रूप में है अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी का नाम सामने आया है.

रिया चक्रवर्ती की टीवी पर कमबैक

कई भाषाओं में फिल्मों में अपनी पहचान बनाने वालीं रिया चक्रवर्ती का ब्रांड के साथ पुराना नाता है. बता दें, रिया ने एमटीवी पर बतौर वीजे अपने करियर की शुरुआत की थी. यहां पर उन्हें काफी पसंद किया गया, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया. सीजन 19 का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती ने कहा, "मैं एमटीवी रोडीज कर्म या कांड का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, यह बहुत पॉपुलर रियलिटी शो है. एमटीवी के साथ काम करना घर वापसी जैसा लगता है. मैं सोनू सूद और अपने साथी गैंग लीडर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि मुझे इस रोमांचक यात्रा के दौरान अपने दृढ़ और निडर पक्ष का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. मुझे इस अविश्वसनीय नए साहसिक कार्य के लिए प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है".

एमटीवी रोडीज में बनेंगी गैंग लीडर

बता दें, रोडीज के नए सीजन के लिए मल्टी-सिटी ऑडिशन शुरू होने जा रहे हैं. फैन्स केवल एमटीवी रोडीज कर्म या कांड की एकमात्र महिला गैंग लीडर के रूप में रिया को अपने साहसी और उत्साही पक्ष को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी देखें : सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com