Bigg Boss 15: रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी भी आएंगे नजर, जंगल में होगा धमाल

बिग बॉस के फैन्स के लिए जबरदस्त खबर आई है. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और इशारा कर दिया है कि पूर्व विजेता गौहर खान, श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक बिग बॉस 15 में नजर आएंगी.

Bigg Boss 15: रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी भी आएंगे नजर, जंगल में होगा धमाल

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में श्वेता तिवारी, रुबीना दिलैक और गौहर खान

खास बातें

  • 2 अक्तूबर से शुरू हो रहा है बिग बॉस 15
  • सलमान खान होंगे होस्ट
  • जंगल होगा इस बार का थीम
नई दिल्ली:

बिग बॉस के फैन्स के लिए जबरदस्त खबर आई है. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और इशारा कर दिया है कि पूर्व विजेता बिग बॉस 15 में नजर आएंगे.  बिग बॉस 15 का थीम जंगल बताया जा रहा है. वैसे भी सलमान खान को जंगल में घूमते हुए भी देखा जा सकता है. इस तरह अब कलर्स टीवी ने इशारा कर दिया है कि अगर जंगल की बात होगी तो उसमें रहने वाले वालियों की एक ट्राइब भी होगी. इस ट्राइब को लेकर उन्होंने इशारा किया है कि इसमें गौहर खान, श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक नजर आएंगी. जिनकी अपनी एक ट्राइब होगी. इस तरह सीजन को दिलचस्प बनाए जाने की कोशिश जारी है. वैसे बिग बॉस 14 में तूफानr सीनियर का कॉन्सेप्ट रखा गया था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान नजर आए थे. उनकी टीमों को बांटा गया था, और गेम को दिलचस्प बनाने की कोशिश की गई थी. 

बिग बॉस सीजन 15 में भी इसी तरह की कवायद जारी है. बिग बॉस 15 के जंगल में तीन पूर्व विजेताओं को लाया जा रहा है. इनमें सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक, बिग बॉस सीजन 7 की विजेता गौहर खान और बिग बॉस सीजन 4 की विजेता श्वेता तिवारी नजर आएंगी.  इस तरह कलर्स टीवी ने जोरदार धमाका करने की इरादा कर लिया है. सलमान खान का रियलिटी शो 2 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ है जिसमें दिव्या अग्रवाल ने जीता है. कलर्स टीवी ने अपने इस पोस्टर में लिखा है कि अगर जंगल की हो बात तो ट्राइब्स भी होंगे न साथ. इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'जल्द ही होगा ट्राइब्स का खुलासा. जिनमें से आपको चुनना होगा अपना फेवरिट ट्राइब.' बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे आएगा जबकि शनिवार और रविवार को यह रात 9:30 बजे आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com