‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ की लक्ष्मी हो गई है अब बड़ी, लेटेस्ट फोटो देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे

टीवी शो 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस रीम समीर शेख गुल मकई और वजीर जैसी फिल्मों में भी नजर आई थी. देखें उनका लेटेस्ट लुक.

‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ की लक्ष्मी हो गई है अब बड़ी, लेटेस्ट फोटो देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे

‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ में रीम शेख

नई दिल्ली :

टीवी शो 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में लीड रोल करने वाली एक्ट्रेस रीम समीर शेख को उनकी मासूमियत और उनके उम्दा अभिनय के कारण घर-घर पहचाना जाने लगा था. अब रीम बड़ी हो गई हैं और उनका अंदाज एकदम बदल गया है. उनकी लेटेस्ट फोटो को देखकर आप पहचान नहीं पाएंगे कि ये वही रीम समीर शेख हैं. रीम ने छह साल की उम्र में टीवी में डेब्यू किया था और कई सीरियल्स में दिखीं. रीम ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन वह खुद को टीवी एक्ट्रेस कहना पसंद करती हैं, क्योंकि टीवी ने ही उन्हें एक अलग पहचान दी. 

रीम शेख 'ना बोले तुम, ना मैंने कुछ कहा' में भी चाइल्ड एक्टर के रूप में नजर आई थीं और इस सीरियल में भी उन्हें काफी पसंद किया गया. बाद में 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक', 'तू आशिकी' जैसे शो का भी हिस्सा रहीं. वहीं रीम 'मलाला यूसुफजई' की बायोपिक फिल्म फिल्म 'गुल मकई' में भी दिखीं और उनकी एक्टिंग को बड़े पर्दे पर भी सराहा गया. 

रीम को अलग अलग तरह के किरदार करना पसंद है. वह टीवी शो 'तुझसे है राब्ता' में नजर आई थी, इसमें  कल्याणी मल्हार राणे की भूमिका में उन्हें काफी पसंद किया गया. रीम ओटीटी में भी काम करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अच्छी भूमिका का इंतजार है. हालांकि उनका पहला प्यार टीवी है और टीवी एक्ट्रेस कहे जाने पर उन्हें ज्यादा खुशी मिलती है. उन्हें खुशी है कि कम उम्र में टीवी में उन्होंने कई तरह के किरदार किए हैं. इन दिनों वह एक नए शो 'फना: इश्क में मर जावां' में नजर आ रही हैं और इसमें उनके साथ जैन इमाम मेन लीड में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत