'वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे...लोग देखते रहे तमाशा', रतन राजपूत ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

हाल ही में रतन राजपूत ने एक नया फोन खरीदा है, जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने अपने साथ बीती एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसे सुन लोग हैरान हैं. और यकीनन इस घटना के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

'वो मुझे जंगल में घसीटकर ले जा रहे थे...लोग देखते रहे तमाशा', रतन राजपूत ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

रतन राजपूत फोटो

नई दिल्ली :

रतन राजपूत टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्हें 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में 'लाली' का किरदार निभाते हुए देखा गया था. रतन राजपूत पिछले कुछ समय से टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. रतन के व्लॉग्स उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. हाल ही में रतन राजपूत ने एक नया फोन खरीदा है, जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने अपने साथ बीती एक ऐसी घटना के बारे में बताया, जिसे सुन लोग हैरान हैं. और यकीनन इस घटना के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 

इस व्लॉग में रतन ने जब अपना नया फोन खरीदा तो उन्हें वह घटना याद आ गई, जिसके बारे में सोचकर वे आज भी सिहर जाती हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि ये उस समय कि बात है जब वे दिल्ली में रहा करती थीं. उन दिनों वे मंडी हाउस में ड्रामा की प्रैक्टिस किया करती थी. रतन ने बताया कि एक दिन जब वे अपनी मां से फोन पर बात करते हुए मंडी हाउस से लौट रही थीं, तब एक लड़का उनसे जबरदस्ती फोन छीनने लगा. रतन जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया. लोग वहां खड़े बस तमाशा देखते रहे. रतन ने बताया कि मदद नहीं मिलने पर उन्होंने उस लड़के का दूर तक पीछा किया. 

रतन आगे बताती हैं कि लड़के का पीछा करते-करते वे काफी दूर तक निकल आईं. तभी एक लड़का वहां आता है जिससे वे मदद की गुहार लगाती हैं, लेकिन वह उनका हाथ पकड़कर उन्हें जंगल की तरफ खींचने लगता है. रतन को जंगल की तरफ खींचते हुए वह लड़का कह रहा था, "आ तुझे तेरा फोन दिलाता हूं". एक्ट्रेस के लिए वह रात किसी भयानक काली रात से कम नहीं थी. आखिरकार वहां दो लड़के आए और उन्होंने रतन की मदद की. इतना ही नहीं, उन दो लड़कों ने उन्हें सही सलामत घर भी पहुंचाया.

VIDEO: नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com