रश्मि देसाई और देवोलीना ने राकेश बापट से पूछे तीखे सवाल, आमने सामने थीं दिव्या और शमिता

देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में बतौर गेस्ट गईं. दोनों बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने गए थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई तीखे सवाल कंटेस्टेंट्स से पूछे.

रश्मि देसाई और देवोलीना ने राकेश बापट से पूछे तीखे सवाल, आमने सामने थीं दिव्या और शमिता

रश्मि देसाई और देवोलीना ने राकेश बापट से पूछे तीखे सवाल

खास बातें

  • रश्मि देसाई और देवोलीना नजर आईं बिग बॉस के घर में
  • देवोलीना ने पूछे तीखे सवाल
  • बिग बॉस के घर में आए दिव्या के खास दोस्त
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले का सप्ताह नजदीक आ रहा है और शो अब और भी मनोरंजक होता दिखाई दे रहा है. इस बार शो में देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई बतौर गेस्ट गईं. दोनों बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने गए थे, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई तीखे सवाल कंटेस्टेंट्स से पूछे. इतना ही नहीं शो के 35 दिन बाद दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद भी नजर आए. इस दौरान शो में कई इमोशनल मोमेंट्स देखने को मिले. 


देवोलीना ने पूछे तीखे सवाल
सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट और शमिता शेट्टी की एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसे वूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि देवोलीना भट्टाचार्य राकेश से सवाल पूछती नजर आ रही हैं. दोनों गेस्ट मिलकर एक टास्क करवाती हैं जिसमें वे कहती हैं "चलो देखते हैं  कि कौन कितने पानी में हैं ?". जिसके बाद देवोलीना राकेश से सवाल पूछती हैं. कि 'इन दोनों में से कौन मूव ऑन नहीं करता है ?'. जिसके बाद राकेश दिव्या का नाम लेते हैं और उनका मुंह पानी में भरे बाउल में डाल देते हैं. वहीं ऐसे कई सवाल किए जाते हैं जिसके जवाब में राकेश दिव्या का भी नाम लेते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस के घर में आए दिव्या के खास दोस्त 
शो के बीच में देखा जाता है कि दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद भी नजर आते हैं. जिन्हें देखकर दिव्या इमोशनल हो जाती हैं. बता दें कि वरुण सूद खतरों ने खिलाड़ी सीजन 11 में हिस्सा लिया था. वहीं घर में वे दिव्या को देखकर इमोशनल हो जाते हैं वे सभी से कहते हैं कि 'आपके लिए ये शेरनी होगी, लेकिन ये मेरी बच्ची है'. बता दें कि ट्रॉफी जीतने की रेस में अब 6 कंटेस्टेंट शामिल हैं. जिसमें शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापत, प्रतीक सहजपाल, नेहा भसीन और निशांत कामत हैं.