मांग में सिंदूर और बालों में गजरा लगाए नजर आईं रश्मि देसाई, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मांग में सिंदूर और बालों में गजरा लगाए नजर आईं रश्मि देसाई, Video हुआ वायरल

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस मांग में सिंदूर और बालों में गजरा लगाए आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने अंदाज से सबके होश उड़ा देती हैं. रश्मि देसाई ने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) साड़ी पहने और हाथ में मेहंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी मांग में सिंदूर भरा हुआ है और साथ ही गजरा भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं, रश्मि देसाई (Rashami Desai) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com