अर्शी ने विकास गुप्ता की मां पर किया कमेंट तो भड़कीं रश्मि, बोलीं- दुर्भाग्य से दुनिया ने दो महिलाएं दी हैं...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी अर्शी खान (Arshi Khan) पर भड़कीं नजर आई हैं. उन्होंने अर्शी खान और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अर्शी ने विकास गुप्ता की मां पर किया कमेंट तो भड़कीं रश्मि, बोलीं- दुर्भाग्य से दुनिया ने दो महिलाएं दी हैं...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने किया अर्शी खान (Arshi Khan) और विकास गुप्ता को लेकर ट्वीट

खास बातें

  • अर्शी खान ने विकास गुप्ता की मां पर किया कमेंट
  • अर्शी खान पर भड़कीं नजर आईं रश्मि देसाई
  • रश्मि देसाई ने कहा कि दुनिया ने दो महिलाएं दी हैं...
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. नए कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो के पुराने सदस्यों का मुकाबला भी इसमें देखने लायक है. इन दिनों 'बिग बॉस 14' में अर्शी खान (Arshi Khan) काफी चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की मम्मी पर कमेंट करने के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें फटकार लगाई थी. अब हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी अर्शी खान पर भड़कीं नजर आई हैं. उन्होंने अर्शी खान और विकास गुप्ता को लेकर ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रश्मि देसाई ने बताया कि वह विकास गुप्ता का समर्थन करती हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अर्शी खान (Arshi Khan) द्वारा किये गए कमेंट को बचकाना बताते हुए लिखा, "जो भी कल के एपिसोड में हुआ, वह बहुत ही बचकाना था. इस दुनिया ने दुर्भाग्य से हमें दो महिलाएं दी हैं, एक जो सूई होती है. वह जोड़ती तो है, लेकिन बहुत चुभती है. दूसरी, कैंची, जो सीधा ही खत्म कर देती है. मैं विकास गुप्ता के समर्थन में खड़ी होती हूं." रश्मि देसाई के इस ट्वीट पर खुद विकास गुप्ता ने भी कमेंट किया. उन्होंने रश्मि देसाई का जवाब देते हुए लिखा, "जिन दोस्तों के साथ मैं बहुत गर्व से खड़ा हुआ, उन्हें बुलाने के बाद भी वह आसपास नजर नहीं आई, लेकिन वह जिनके साथ मैं खड़ा तक नहीं था, वह मेरा संतुलन बनाए रखने के लिए मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की मम्मी पर किये गए कमेंट को लेकर खुद सलमान खान भी अर्शी खान (Arshi Khan) पर भड़कते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने अर्शी खान को फटाकर लगाते हुए कहा था कि अगर किसी ने उनके माता-पिता के बारे में ऐसी बात कही होती तो वह भी इसी तरह से अपना रिएक्शन देते. बता दें कि विकास गुप्ता ने एक प्रतियोगी के तौर पर बिग बॉस 14 में एंट्री की थी. लेकिन अर्शी खान को पूल में धक्का देने के बाद विकास गुप्ता को शो से बाहर निकाल दिया गया था.