रश्मि ने सिद्धार्थ के साथ शेयर की Photo तो यूजर ने लगाया फुटेज लेने का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- डफर कहीं के...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को सिद्धार्थ के साथ फोटो शेयर करने पर यूजर ने किया ट्रोल, तो यूं दिया एक्ट्रेस ने करारा जवाब.

रश्मि ने सिद्धार्थ के साथ शेयर की Photo तो यूजर ने लगाया फुटेज लेने का आरोप, एक्ट्रेस बोलीं- डफर कहीं के...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ट्रोल का दिया करारा जवाब

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने फैन के कहने पर सिद्धार्थ के साथ शेयर की फोटो
  • यूजर ने किया रश्मि देसाई को ट्रोल
  • रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अकसर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती हैं. बीते दिन रश्मि देसाई आस्क मी एनिथिंग के जरिए इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं, साथ ही उनके कहे मुताबिक चीजें भी पोस्ट कर रही थीं. इसी बीच एक फैन ने रश्मि से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर करने के लिए के लिए कहा, जिसपर एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 से जुड़ी फोटो शेयर की. लेकिन उनकी इस स्टोरी को लेकर एक यूजर ने उनपर सिद्धार्थ के साथ फोटो शेयर कर ध्यान खींचने का आरोप लगाया, जिसपर खुद रश्मि देसाई ने भी जबरदस्त जवाब दिया.

q05oft

रश्मि देसाई (Rashami Desai) से फैन ने कहा, "कृप्या आप अपनी और सिड की एक साथ की फोटो शेयर करें. मैं यह आपसे तीसरी बार निवेदन कर रहा हूं." इस पर रश्मि ने 'बिग बॉस 13' से जुड़ी अपनी और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की फोटो शेयर कर दी, जिसमें दोनों ही किचन में काम करते हुए दिखाई दे रहे थे. लेकिन उनकी इस स्टोरी को लेकर एक फैन ने उनपर फूटेज पाने का आरोप लगाया, जिसपर खुद एक्ट्रेस ने भी जबरदस्त जवाब दिया. रश्मि ने यूजर को फटकार लगाते हुए स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है कि लोगों को उनके दिमाग का प्रयोग करने की जरूरत है. वह मेरा को-स्टार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने यूजर को करारा जवाब देते हुए आगे लिखा, "और डफर, कृप्या करके पढ़ें कि मैंने इसे कई बार निवेदन करने के बाद पोस्ट की है. मुझे किसी की अटेंशन की कोई जरूरत नहीं है. यह याद दिलाने के लिए है." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने एक साथ सीरियल 'दिल से दिल तक' में काम किया है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा दोनों बिग बॉस में भी नजर आए थे, जिसमें उन्हें कहीं झगड़ते हुए तो कहीं दोस्तों की तरह बातें करते देखा गया था. बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही रश्मि देसाई ने कहा था कि उनके और सिद्धार्थ के बीच चीजें बिल्कुल ठीक हैं.