रश्मि देसाई ने व्हाइट आउटफिट में कराया ग्लैमरस Photoshoot, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

रश्मि देसाई ने व्हाइट आउटफिट में कराया ग्लैमरस Photoshoot, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने व्हाइट आउटफिट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने व्हाइट आउटफिट में कराया फोटोशूट
  • तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • रश्मि देसाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अकसर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में भी बनी रहती हैं. हाल ही में रश्मि देसाई ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका स्टाइल देखते बन रहा है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुईं इन तस्वीरों को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी रश्मि देसाई के तस्वीरों पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. फोटोशूट के दौरान व्हाइट आउटफिट में रश्मि देसाई के पोज और उनका स्टाइल भी कमाल के लग रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "ध्यान केंद्रित, बुद्धिमान, प्रेरित और सबसे महत्वपूर्ण, सुपर हॉट..." उनकी इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट ने रश्मि देसाई की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "उफ्फ, वाकई में सुपर हॉट."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.