रश्मि देसाई डांस करते हुए यूं अलग-अलग अंदाज में आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस का बहुत ही फैशनेबल अंदाज नजर आ रहा है.

रश्मि देसाई डांस करते हुए यूं अलग-अलग अंदाज में आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा Video

रश्मि देसाई का डांस वीडिय हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • धमाकेदार अंदाज में किया डांस
  • बिग बॉस 13 में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस का बहुत ही फैशनेबल अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस 13 में धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस अलग-अलग ड्रेसेज में नजर आ रही हैं, और कमाल का डांस भी कर रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस वीडियो पर फैन्स के रिएक्शन तो आ ही रहे हैं, साथ ही कई टीवी एक्ट्रेसेस ने भी कमेंट किए हैं. रश्मि देसाई इन दिनों नागिन सीरियल में नजर आ रही थीं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि यह सिर्फ जादू है. रश्मि देसाई इस वीडियो में तीन अलग-अलग ड्रेस में नजर आ रही हैं. तीनों ही ड्रेस में टीवी एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस श्वेता रोहिरा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सो क्यूट' तो वहीं मोनिका बेदी ने भी उनके इस वीडियो क्यूट बताया है. इस तरह टीवी एक्ट्रेस इस डांस वीडियो से खूब धमाल मचा रही हैं. इसे वीडियो को अभी तक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लॉकडाउन से पहले तक रश्मि देसाई (Rashami Desai) नागिन सीरियल में नजर आ रही थीं. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि संभवतः वह नागिन सीरिय में नहीं दिखेंगी. वैसे भी रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का बिग बॉस 13 में झगड़ा खूब सुपरहिट रहा था, और इसकी वजह से शो को खूब टीआरपी भी मिली थी.