रश्मि देसाई का गाना 'अब क्या जान लेगी मेरी' हुआ रिलीज, 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का गाना 'अब क्या जान लेगी मेरी' (Ab Kya Jaan Legi Meri) रिलीज हो चुका है.

रश्मि देसाई का गाना 'अब क्या जान लेगी मेरी' हुआ रिलीज, 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • रश्मि देसाई का 'अब क्या जान लेगी मेरी' सॉन्ग रिलीज
  • शहीर शेख के साथ दिखी रश्मि की कमाल की केमिस्ट्री
  • वीडियो ने आते ही मचाया धमाल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) का गाना 'अब क्या जान लेगी मेरी' (Ab Kya Jaan Legi Meri) रिलीज हो चुका है. इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. खास बात तो यह है कि कल ही रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस गाने को लेकर रश्मि देसाई और शहीर शेख की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. गाने में रश्मि और शहीर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद और पलाश मुच्छल भी साथ नजर आ रहे हैं. 


'अब क्या जान लेगी' (Ab Kya Jaan Legi Meri) मेरी सॉन्ग में लोग रश्मि देसाई (Rashami Desai) के डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के कूल एक्सप्रेशंस भी फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. इससे इतर गाने में रश्मि देसाई और और शहीर शेख की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है. वहीं, पलाश मुच्छल ने भी अपने रैप से इस गाने में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सना सईद की बात करें तो ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस का अंदाज भी देखने लायक है. इस गाने को खुद पलाश मुच्छल और अमित मिश्रा ने गाया है. वहीं, इसके लीरिक्स बिपिन दास, आलोक झा और कुणाल वर्मा ने दिये हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि देसाई (Rashami Desai) और शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के गाने 'अब क्या जान लेगी मेरी' को अब तक 38 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि बीते दिन गाने का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने फैंस का दिल जीतने और उनकी एक्साइटमेंट को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ थी. रश्मि देसाई के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी फोटो और वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. आखिरी बार रश्मि देसाई सीरियल नागिन 4 में अहम भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं.