रणवीर सिंह ने कंटेस्टेंट को दी सलाह, 'कांटे-छुरी से खाना है ओवररेटेड, हाथ से खाने की बात ही अलग है'- देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक कंटेस्टेंट के साथ बातचीत में कांटे-छुरी से खाना खाने को दिखावा बताया है और कहा कि हाथ से खाना खाने की बात ही अलग है.

रणवीर सिंह ने कंटेस्टेंट को दी सलाह, 'कांटे-छुरी से खाना है ओवररेटेड, हाथ से खाने की बात ही अलग है'- देखें Video

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों फिल्मों के साथ अपने डेब्यू टीवी शो 'द बिग पिक्चर' से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. शो में होस्ट के तौर पर उनकी कहीं बातें काफी लोकप्रिय हो रही हैं और आम लोगों से कनेक्ट कर रही हैं. बीते एपिसोड में उन्होंने कहा था कि उनको दीपिका पादुकोण जैसी बेटी चाहिए. उनका यह एपिसोड खूब चर्चा में रहा था. अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक कंटेस्टेंट के साथ बातचीत में कांटे-छुरी से खाना खाने को दिखावा बताया है और कहा कि हाथ से खाना खाने की बात ही अलग है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट से कहते दिख रहें कि आप जीते हुए पैसों का क्या करोगी. उनकी इस बात पर कंटेस्टेंट कहती हैं मैं  कांटे-छुरी वाले होटल में परिवार संग खाना खाने जाऊंगी. उनके इतना कहते ही एक्टर कहते हैं, " पर्सनल एक्सपीरियंस से बता रहा हूं. कांटे-छुरी से खाना ओवररेटेड है. जो स्वाद हाथ से खाने का आता है वो कहीं नहीं आता. रणवीर की बात पर हंसते हुए कंटेस्टेंट बोलती हैं, "एक बार जाकर तो देखना चाहिए साथ में ये भी कहती हैं कि हमें पता है कि वहां जाकर हम हाथ से ही खाने वाले हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के शो वीडियो क्लिप को कलर्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है: "अब तो रणवीर ने भी बोल दिया है, कांटा चम्मच में क्या रखा है, असली खाने का मजा तो हाथ से ही आता है." वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह 'जयेश भाई जोरदार' और फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे. हालांकि 'सूर्यवंशी' में रणवीर का कैमियो होगा. इसके अलावा उनके पास 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' भी है.