Rakhi Sawant ने गरीब बच्चों को दी ट्रीट, पिलाया नारियल पानी...Video हो रहा वायरल

राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे वो गारीब बच्चों को नारियल पानी पिलाती नजर आ रही हैं.

Rakhi Sawant ने गरीब बच्चों को दी ट्रीट, पिलाया नारियल पानी...Video हो रहा वायरल

राखी सावंत का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

राखी सावंत को कौन नहीं जानता है. क्योंकि राखी सावंत हमेशा ही कुछ ऐसा करती है, कि उनके वीडियो या फिर फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगते है. इस बार राखी सावंत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जो बता रहा कि राखी किस तरह से दूसरों की मदद करती है. इस वीडियो में राखी सावंत अपने हाथों में नारियल लिए नजर आ रही है, और उनके सामने जो एक जरूरतमंद लड़का मौजूद है. उसे नारियल पानी खरीद कर पिला रही है. नारियल पानी पिलाने से पहले वो इस लड़के से कहती है- 'जरा सुना तो वो गाना - जाने मेरी जानेमन' और जब वो लड़का गाना गाते हुए कहता है कि 'बचपन का प्यार..' तो राखी उसे रोकती हुए किशोर दा के अंदाज में कहती हैं- 'बचपन नहीं रे बांगडू... बसपन... बसपन.'

इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी नाम के एक फैन पेज ने राखी सावंत के इस वीडियो को कैप्शन 'राखी दीदी is kind and funny' के साथ शेयर किया है. इस मजेदार वीडियो में राखी लड़के से पूछ रही है कि कौन सा नारियल चाहिए. केवल पानी वाला या फिर मलाई के साथ वाला. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक करीब तीन लाख व्यू तो मिल ही चुके है. इस वीडियो को देखकर कई फैन्स ने 'lots of love' कमेंट किया है, तो कई सारे फैन्स 'good work' कमेंट कर रहे है. इन सबके बीच एक फैन ने भयानी के मजे लेते हुए लिखा है कि राखी के अलावा कोई दूसरा नहीं मिला क्या.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर वायरल भयानी अब तक इंस्टाग्राम अकाउंट की बात की जाए तो उन्होंने अब तक 36 हजार से ज्यादा पोस्ट शेयर की है. वहीं 2.5 मिलियन उनके फॉलोअर्स हैं. वायरल भयानी फोटोग्राफी के साथ कंटेंट क्रिएटर भी है. वहीं राखी की बात की जाए तो अपनी अदाओं से फैन्स का दिल जीतने वाली हमेशा की जरूरतमंदों की मदद करते नजर आती है. जहां इस बार उन्होंने गरीब बच्चों को नारियल पानी पिलाया तो इससे पहले भी गरीब बच्चों को मास्क दिलाने के साथ आइसक्रीम और चॉकलेट देकर मदद करती हुई नजर आ चुकी है.