अभिजीत ने रितेश को बताया 'भाड़े का पति' तो Rakhi Sawant ने मचाया हंगामा, पकड़े बिचुकले के बाल- देखें वीडियो

बिग बॉस 15 में जब से वीआईपी अभिजीत बिचुकले, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और रितेश आए हैं, तब से हंगामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब अभिजीत और राखी में जमकर लड़ाई हुई है.

अभिजीत ने रितेश को बताया 'भाड़े का पति' तो Rakhi Sawant ने मचाया हंगामा, पकड़े बिचुकले के बाल- देखें वीडियो

बिग बॉस 15 में राखी सावंत और अभिजीत बिचुकले में जमकर लड़ाई

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 में जब से वीआईपी अभिजीत बिचुकले, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और रितेश आए हैं, तब से हंगामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले वीआईपी और नॉन वीआईपी के बीच जंग चल रही थी, लेकिन अब यह जंग वीआईपी कंटेस्टेंट के बीच ही हो गई है. कलर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत अभिजीत बिचुकले पर जोरदार अंदाज में खफा नजर आ रही हैं. राखी सावंत न सिर्फ घर का सामान इधर-उधर फेंकती हैं बल्कि गुस्से में अभिजीत बिचुकले के बाल भी पकड़ लेती हैं. 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिजीत बिचुकले राखी से कहते हैं कि यह पति भाड़े पर लेकर आई है. जिस पर राखी सावंत गुस्सा हो जाती हैं. हालांकि अभिजीत यह भी कहते हैं कि सलमान खान ने यह बात मजाक में कही थी. इस पर राखी सावंत कहती हैं कि भाई ने कभी रितेश को भाड़े का पति नहीं बोला. यही नहीं, इसके बाद वह बेड पर चढ़ जाती हैं और जमकर हंगामा करती हैं. इसके अलावा वह अभिजीत को भाड़े का टट्टू बोलती हैं और कहती हैं कि तुम्हारी बीवी होगी भाड़े की. 

इस तरह राखी सावंत अपना हंगामा शुरू कर देती हैं. इस तरह एक बार फिर राखी सावंत अपने तेवर दिखाने लगी हैं. बेशक अभिजीत बिचुकले कई मौकों पर गलत बात कह गए हैं. लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान ने उनका साथ दिया था, और शमिता शेट्टी को बिचुकले से माफी तक मांगनी पड़ी थी. लेकिन देखना यह है कि राखी सावंत और अभिजीत की यह जंग कहां तक जाती है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास